A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कोरोना वायरस: मास्क की कालाबाजारी, पुणे में 35000 रुपए के मास्क चोरी के आरोप में फार्मासिस्ट गिरफ्तार

कोरोना वायरस: मास्क की कालाबाजारी, पुणे में 35000 रुपए के मास्क चोरी के आरोप में फार्मासिस्ट गिरफ्तार

कोरोना वायारस से संक्रमण के भय के बीच महाराष्ट्र के पुणे स्थित एक प्रतिष्ठित अस्पताल के फर्मासिस्ट को कथित रूप से करीब 35,000 रुपये मूल्य के मास्क और दवाएं चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

<p>mask</p>- India TV Hindi mask

पुणे। कोरोना वायारस से संक्रमण के भय के बीच महाराष्ट्र के पुणे स्थित एक प्रतिष्ठित अस्पताल के फर्मासिस्ट को कथित रूप से करीब 35,000 रुपये मूल्य के मास्क और दवाएं चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। 

कोरेगांव पार्क पुलिस थाने के अधिकारी ने रविवार को बताया, ‘‘28 वर्षीय आरोपी ने शनिवार को अस्पताल के दवाखाने से मास्क, इंजेशक्शन, गोलियां और मरहम की चोरी की जिसकी कुल कीमत 35,750 रुपये है।’’ उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण का एक भी मामला सामने नहीं आया है लेकिन लोगों में इसको लेकर भय है। इस बीच राज्य के खाद्य एवं औषधि विभाग ने मास्क की मांग के मद्देनजर दुकानदारों से इसकी जमाखोरी नहीं करने की अपील की है।

Latest India News