A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अंडमान निकोबार में सामने आया कोरोना पॉजिटिव केस, चेन्नई से लौटा शख्स संक्रमित

अंडमान निकोबार में सामने आया कोरोना पॉजिटिव केस, चेन्नई से लौटा शख्स संक्रमित

कोरोना वायरस अब बंगाल की खाड़ी में मौजूद अंडमान निकोबार ​द्वीप तक पहुंच गया है। अंडमान निकोबार में कोरोना वायरस का पहला मामला सामने आया है।

<p>corona virus </p>- India TV Hindi corona virus 

कोरोना वायरस अब बंगाल की खाड़ी में मौजूद अंडमान निकोबार ​द्वीप तक पहुंच गया है। अंडमान निकोबार में कोरोना वायरस का पहला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स कोरोना से संक्रमित पाया गया है। अंडमान निकोबार के मुख्य सचिव चेतन सांगी ने बताया कि यह शख्स 24 मार्च को हवाई जहाज के जरिए चेन्नई से यहां पहुंचा था। जांच में यह कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया है। 

इसके अलावा छत्तीसगढ़ में भी कोरोना वायरस के मामलों में तेजी आई है। छत्तीसगढ़ में एक ही दिन में कोराना वायरस संक्रमण के 5 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में इस खतरनाक वायरस से प्रभावित मरीजों की संख्या बढ़कर 6 हो गई है। छत्तीसगढ़ में बुधवार को राज्य सरकार ने राजनांदगांव के 26 वर्षीय युवक में तथा रायपुर में 26 वर्षीय युवती में कोराना वायरस के संक्रमण की पुष्टि की थी। देर रात राज्य में 3 और नए मामले सामने आने के बाद राज्य में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 6 हो गई है।

बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, गुरुवार सुबह तक देश के कुल मामले बढ़कर 649 हो गए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक गु्रुवार सुबह तक देश के कुल 649 कोरोना वायरस मामलों में 602 भारतीय नागरिक हैं और बाकी 47 विदेशी नागरिक। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक गुरुवार सुबह तक भारत के कुल 649 कोरोना वायरस मामलों में 43 मामले ऐसे भी हैं जो इस वायरस से ठीक हो चुके हैं, हालांकि यह वायरस भारत में अबतक 13 लोगों की जान भी ले चुका है।

Latest India News