A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दुबई से मुंबई पहुंचे 15 यात्री हवाईअड्डे से भागे, पंजाब जाने की थी प्लानिंग

दुबई से मुंबई पहुंचे 15 यात्री हवाईअड्डे से भागे, पंजाब जाने की थी प्लानिंग

दुबई से रविवार को मुंबई पहुंचने पर हाथों पर ‘होम क्वॉरेंटाइन’ की मुहर लगवाने वाले 15 यात्री अधिकारियों को सूचित किए बगैर हवाईअड्डे से भाग गए लेकिन बाद में उन्हें एक रेलवे स्टेशन के बाहर से पकड़ लिया गया।

दुबई से मुंबई पहुंचे 15 यात्री हवाईअड्डे से भागे थे, जिन्हें रेलवे स्टेशन के बाहर से पकड़ा गया।- India TV Hindi Image Source : PTI दुबई से मुंबई पहुंचे 15 यात्री हवाईअड्डे से भागे थे, जिन्हें रेलवे स्टेशन के बाहर से पकड़ा गया।

मुंबई: दुबई से रविवार को मुंबई पहुंचने पर हाथों पर ‘होम क्वॉरेंटाइन’ की मुहर लगवाने वाले 15 यात्री अधिकारियों को सूचित किए बगैर हवाईअड्डे से भाग गए लेकिन बाद में उन्हें एक रेलवे स्टेशन के बाहर से पकड़ लिया गया। पुलिस ने बताया कि ये यात्री मुंबई से ट्रेन से पंजाब जाने की योजना बना रहे थे। 

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘15 यात्री रविवार को दुबई से मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पहुंचे। उनके आगमन पर उनके हाथों पर ‘घर में पृथक रहने’ की मुहर लगाई गई। हालांकि वे अधिकारियों को सूचित किए बगैर हवाईअड्डे से निकल गए।’’ 

खार पुलिस थाने के वरिष्ठ इंस्पेक्टर गजानन कबदुले ने बताया, ‘‘सिविक और जिला अधिकारियों ने फौरन तलाश अभियान शुरू किया और दोपहर करीब एक बजे उन्हें यहां खार रेलवे स्टेशन के बाहर से पकड़ लिया गया।’’ 

सूत्रों ने बताया कि इन यात्रियों को बाद में सिविक और जिला अधिकारियों को सौंप दिया गया, जो उन्हें सड़क मार्ग से पंजाब ले जाने का इंतजाम कर रहे हैं। 

Latest India News