A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कोरोना वायरस: स्वस्थ हो चुकी 34 वर्षीय महिला को विदेश जाने का पछतावा

कोरोना वायरस: स्वस्थ हो चुकी 34 वर्षीय महिला को विदेश जाने का पछतावा

कोरोना वायरस के संक्रमण के बाद स्वास्थ्य लाभ कर चुकी 34 वर्षीय एक महिला को अब इस बात का पछतावा है कि वह विदेश यात्रा पर क्यों गई थी क्योंकि इसी यात्रा के दौरान वह कोविड-19 से संक्रमित हो गई थी।

<p>Representational pic</p>- India TV Hindi Representational pic

अहमदाबाद: कोरोना वायरस के संक्रमण के बाद स्वास्थ्य लाभ कर चुकी 34 वर्षीय एक महिला को अब इस बात का पछतावा है कि वह विदेश यात्रा पर क्यों गई थी क्योंकि इसी यात्रा के दौरान वह कोविड-19 से संक्रमित हो गई थी। अहमदाबाद के अंबावाड़ी इलाके की इस महिला ने अब लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए घरों के अंदर ही रहने की नसीहत दी है।

इस माह के शुरू में फिनलैंड से लौटी इस महिला में कोरोना वायरस के लक्षण उभरने के बाद 18 मार्च को उसकी जांच की गई। संक्रमित पाई गई इस महिला को उसी दिन सरदार वल्लभ भाई अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के बाद स्वस्थ हो चुकी महिला को रविवार को अस्पताल से छुट्टी दी गई।

घर पहुंचने पर महिला की सोसायटी के लोगों ने तालियां बजा कर उसका स्वागत किया। इस महिला ने फोन पर संवाददाताओं को बताया ‘‘मेरा निजी अनुभव है कि घरों में रहना ही बेहतर है। न मैं विदेश जाती और न ही मुझे संक्रमण होता। मैं तो कहूंगी कि आप तब तक ही सुरक्षित हैं जब तक आप घर के अंदर हैं।’’

Latest India News

Related Video