A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Coronavirus: मरीजों और मौत के आंकड़ों के बाद रेड जोन को लेकर केंद्र और बंगाल में बढ़ी तकरार

Coronavirus: मरीजों और मौत के आंकड़ों के बाद रेड जोन को लेकर केंद्र और बंगाल में बढ़ी तकरार

कोरोना मरीजों और मौतों के आंकड़ों के बाद अब रेड जोन को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार और केंद्र सरकार के बीच बढ़ी तकरार। केंद्र सरकार की ओर से दी गई टैली में पश्चिम बंगाल में 10 रेड जोन बताए गए हैं।

Coronavirus: मरीजों और मौत के आंकड़ों के बाद रेड जोन को लेकर केंद्र और बंगाल में बढ़ी तकरार- India TV Hindi Image Source : PTI Coronavirus: मरीजों और मौत के आंकड़ों के बाद रेड जोन को लेकर केंद्र और बंगाल में बढ़ी तकरार

नई दिल्ली: कोरोना मरीजों और मौतों के आंकड़ों के बाद अब रेड जोन को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार और केंद्र सरकार के बीच बढ़ी तकरार। केंद्र सरकार की ओर से दी गई टैली में पश्चिम बंगाल में 10 रेड जोन बताए गए हैं।इसी पर ममता सरकार ने आपत्ति जताते हुए केंद्र सरकार को चिट्ठी लिखी है और कहा है कि यह बढ़ा चढ़ाकर बताया जा रहा है। पश्चिम बंगाल में केवल 4 रेड जोन हैx-हावड़ा, कोलकाता, उत्तर 24 परगना और पूर्व मिदनापुर।

इसी पर राज्य बीजेपी ने पश्चिम बंगाल सरकार पर रेड जोन की संख्या छुपाने का आरोप लगाते हुए ममता सरकार से अपील की है कि वह केंद्र सरकार के साथ ताल से ताल मिला कर काम करें।

इससे पहले भी कोरोना मरीजों की मौत के आंकड़े और को रोजा मरीजों की संख्या पर केंद्र सरकार और राज्य सरकार मैं फर्क नजर आ रहा है। और बीजेपी की ओर से लगातार ममता सरकार पर आंकड़े छुपाए जाने का आरोप लगा रही है। इतना ही नहीं राज्यपाल जगदीप धनखड़ने भी पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस से हो रही मौत और मरीजों की संख्या को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण से 105 लोगों की मौत का आंकड़ा बताया गया है लेकिन यह संख्या इससे कहीं ज्यादा है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि हम मौत के आंकड़ों को छिपाना क्यों चाहते हैं? राज्यपाल ने कहा कि जब लोगों को यह महसूस होगा कि स्थिति विकट है तब वे और ज्यादा सावधान होंगे। 

Latest India News