A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Coronavirus: बीजेपी नेताओं ने अपने Twitter प्रोफाइल के साथ लगाईं मास्क वाली फोटो

Coronavirus: बीजेपी नेताओं ने अपने Twitter प्रोफाइल के साथ लगाईं मास्क वाली फोटो

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने अपने ट्विटर प्रोफाइल के साथ अपनी अपनी मास्क वाली फोटो लगाई हैं।

<p>बीजेपी नेताओं ने...- India TV Hindi बीजेपी नेताओं ने अपने Twitter प्रोफाइल के साथ लगाईं मास्क वाली फोटो

नई दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने अपने ट्विटर प्रोफाइल के साथ अपनी अपनी मास्क वाली फोटो लगाई हैं। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए चेहरा ढकने का महत्व बताया था।

मंगलवार को राष्ट्र के नाम टेलीविजन पर अपने संबोधन के लिए प्रधानमंत्री अपने चेहरे पर ‘गमछा’ लपेट कर आए थे। संबोधन शुरू करने से ठीक पहले, उन्होंने इसे हटा लिया था। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर संबंधित तस्वीर भी जारी की। प्रधानमंत्री ने कहा ‘‘लॉकडाउन और सामाजिक दूरी की लक्ष्मण रेखा का पूरी तरह पालन करें। घर में बने, चेहरा ढकने के मास्क का अनिवार्य रूप से उपयोग करें।’’

भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी प्रोफाइल फोटो बदलने के बाद अपने संदेश में कहा, ‘‘चेहरे को ढकें और सुरक्षित रहें।’’

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, स्मृति ईरानी तथा दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने भी अपने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी प्रोफाइल फोटो बदल कर मास्क वाली तस्वीरें लगाईं हैं।

Latest India News