A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Bihar Coronavirus Cases: बिहार में भी कोरोना वायरस के 2 मामले सामने आए, एक व्यक्ति की मौत

Bihar Coronavirus Cases: बिहार में भी कोरोना वायरस के 2 मामले सामने आए, एक व्यक्ति की मौत

Coronavirus cases in Bihar | मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कतर से बिहार के मुंगेर लौटे एक व्यक्ति की शनिवार को मौत हुई है, रविवार को इस व्यक्ति की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई है जिसमें कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है।

<p>Coronavirus cases in Bihar </p>- India TV Hindi Image Source : PTI Coronavirus cases in Bihar 

पटना। अबतक कोरोना वायरस से अछूते रहे बिहार में भीअब कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं। बिहार में कोरोना वायरस के 2 मामले सामने आ चुके हैं जिनमें 1 व्यक्ति की मौत भी हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कतर से बिहार के मुंगेर लौटे एक व्यक्ति की शनिवार को मौत हुई है, रविवार को इस व्यक्ति की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई है जिसमें कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक व्यक्ति का इलाज पटना के एम्स में चल रहा था और वहीं पर उसकी मृत्यु भी हुई है। 

इसके अलावा रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि स्कॉटलैंड से लौटे एक व्यक्ति की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, उस व्यक्ति को ईलाज के लिए एनएमसीएच के आइसोलेसन वार्ड में रखा गया है। बिहार में रविवार सुबह तक कोरोना वायरस का एक भी मामला सामने नहीं आया था लेकिन अब 2 मामले सामने आ चुके हैं। बिहार से आई इन खबरों के बाद अब देशभर में कुल 23 राज्य और केंद्र शासित प्रदेश कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। 

कोरोना वायरस से बिहार में एक व्यक्ति की मौत के बाद देशभर में कोरोना वायरस से अबतक कुल 6 लोगों की मौत हो चुकी है, महाराष्ट्र में 2 लोगों की मृत्यु के अलावा दिल्ली में 1, कर्नाटक में भी एक और पंजाब में भी एक व्यक्ति की मौत हुई है। दु्नियाभर में कोरोना वायरस की वजह से अबतक 13 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हुी है, सबसे ज्यादा मौतें इटली में हुई हैं, उसके बाद चीन और ईरान में ज्यादा लोगों की मौत हुई है। 

देश में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देशभर में आज रविवार को जनता कर्फ्यू लागू किया गया है। सुबह 7  बजे से लेकर शाम 9 बजे तक देशभर में जनता कर्फ्यू लागू है। लोगों से घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की जा रही है, सिर्फ आपातकाल सेवाओं से जुड़े लोग ही घरों से बाहर निकल रहे हैं। देशभर में रविवार सुबह तक कोरोना वायरस के 324 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं। 

Latest India News