A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गुजरात में पिछले 12 घंटों में 105 नए कोरोना पॉजिटिव, राज्य में अब तक 871 लोग कोरोना से संक्रमित

गुजरात में पिछले 12 घंटों में 105 नए कोरोना पॉजिटिव, राज्य में अब तक 871 लोग कोरोना से संक्रमित

गुजरात में कोरोना का खौफ फिलहाल थमता नजर नहीं आ रहा है। राज्य में पिछले 12 घंटों में कोरोना के 105 नए मामले सामने आए हैं।

<p>Coronavirus</p>- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Coronavirus

गुजरात में कोरोना का खौफ फिलहाल थमता नजर नहीं आ रहा है। राज्य में पिछले 12 घंटों में कोरोना के 105 नए मामले सामने आए हैं। इन्हें मिलाकर राज्य में अब तक 871 लोग कोरोना से प्रभावित हो चुके हैं। राज्य के प्रमुख शहर अहमदाबाद में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव हैं। राज्य में सरकार फिलहार बड़े पैमाने पर कोरोना वायरस की टेस्टिंग कर रही है। जिसके चलते राज्य में नए मामलों का सामने आना जारी है। 

गुजरात में बीते 12 घंटे में कोरोना वायरस के तीन और मरीजों की मौत हो गई जिसके साथ राज्य में मृतक संख्या 36 हो गई। राज्य की प्रधान सचिव (स्वास्थ्य) जयंती रवि ने बृहस्पतिवार को बताया कि कच्छ, अहमदाबाद और बोताड जिलों में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई। अधिकारी ने बताया कि कोविड-19 के कारण कच्छ के एक अस्पताल में इलाज करवा रहे 62 वर्षीय व्यक्ति की, बोताड में 80 वर्षीय एक व्यक्ति की और अहमदाबाद के एसवीपी अस्पताल में 60 वर्षीय एक महिला की मौत कोरोना वायरस संक्रमण के कारण हुई। 

 

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक 16 अप्रैल गुरुवार सुबह तक देश में कुल कोरोना वायरस मामलों का आंकड़ा बढ़कर 12380 दर्ज किया गया है। हालांकि इस आंकड़े में 1489 लोग ऐसे भी हैं जो पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं लेकिन 414 मामले ऐसे हैं जहां पर कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति की मौत हुई है।

Latest India News