A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गुजरात में 12 घंटों में सामने आए 10 नए कोरोना पॉजिटिव, संक्रमित लोगों की संख्या 122 पहुंची, 11 की मौत

गुजरात में 12 घंटों में सामने आए 10 नए कोरोना पॉजिटिव, संक्रमित लोगों की संख्या 122 पहुंची, 11 की मौत

गुजरात में कोरोना वायरस के मामलों में तेज वृद्धि देखी जा रही है। शनिवार रात से रविवार सुबह के बीच मात्र 12 घंटों कोरोना वायरस के 10 नए संक्रमित मरीज सामने आ गए हैं।

<p>Coronavirus</p>- India TV Hindi Image Source : AP Coronavirus

गुजरात में कोरोना वायरस के मामलों में तेज वृद्धि देखी जा रही है। शनिवार रात से रविवार सुबह  के बीच मात्र 12 घंटों कोरोना वायरस के 10 नए संक्रमित मरीज सामने आ गए हैं। इसके साथ ही गुजरात मे कोरोना पॉज़िटिव पेशेंट्स का आंकड़ा बढ़ कर 122 पर पहुंचा। स्वास्थ्य विभाग द्वारा शनिवार शाम को ही राज्य में 110 कोरोना वायरस पॉजिटिव की संख्या जारी की थी। लेकिन रात भर में ही यह संख्या 122 पर पहुंच गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य में एक केस वडोदरा और एक छोटाउदयपुर जिले से सामने आया है। 

स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य में अब तक कारोना वायरस के चलते 11 लोग अपनी जान गंवा चुके है। राज्य के सूरत शहर में आज एक महिला ने दम तोड़ दिया। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार राज्य में सबसे ज्यादा पॉजिटिव मामले अहमदाबाद से सामने आए हैं। यहां पर अभी तक 55 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हो चुकी है। 

पूरी दुनिया के साथ-साथ भारत भी कोरोना वायरस के कहर से जूझ रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत में रविवार सुबह तक कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या 3374 तक पहुंच गई है। राहत की बात यह है कि इनमें से 266 लोग पूरी तरह ठीक हो चुके हैं और इनमें से बहुतों को अस्पताल से भी छुट्टी मिल गई है। इस खतरनाक वायरस के चलते 77 लोगों की मौत भी हुई है जबकि एक शख्स को माइग्रेट किया गया है।

Latest India News