A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हरियाणा में कोरोना वायरस के 50 नये मामले सामने आने के बाद मामलों की संख्या 780 हुई

हरियाणा में कोरोना वायरस के 50 नये मामले सामने आने के बाद मामलों की संख्या 780 हुई

हरियाणा में मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 50 नये मामले सामने आने के बाद मामलों की संख्या बढ़कर अब 780 हो गई है। राज्य में सामने आये 50 मामलों में से संक्रमण के 31 नये मामले गुड़गांव और फरीदाबाद में सामने आये हैं।

Coronavirus cases in haryana till 12th May- India TV Hindi Image Source : PTI Coronavirus cases in haryana till 12th May

चंडीगढ़: हरियाणा में मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 50 नये मामले सामने आने के बाद मामलों की संख्या बढ़कर अब 780 हो गई है। राज्य में सामने आये 50 मामलों में से संक्रमण के 31 नये मामले गुड़गांव और फरीदाबाद में सामने आये हैं। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के अनुसार नये मामलों में से गुड़गांव में 16, फरीदाबाद में 15, सोनीपत 13, जबकि अंबाला, पंचकूला, जींद, करनाल, रेवाड़ी और कुरूक्षेत्र से एक-एक मामला सामने आया है। 

राज्य में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या अब बढ़कर 780 हो गई है। इस वायरस से सबसे बुरी तरह प्रभावित राज्य के जिले राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में हैं। राज्य में अभी 427 मरीजों का इलाज चल रहा है और अब तक 342 लोग स्वस्थ हुए हैं, जिन्हें अस्पतालों से छुट्टी दी जा चुकी है। राज्य में अब तक कोविड-19 से 11 लोगों की मौत हुई है। 

Latest India News