A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हरियाणा में एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के सबसे अधिक मामले सामने आए

हरियाणा में एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के सबसे अधिक मामले सामने आए

हरियाणा में रविवार को एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के सबसे अधिक 66 मामले सामने आए। इसके साथ ही राज्य में कोविड-19 संक्रमितों की संख्या बढ़कर 442 हो गई है।

Coronavirus cases in Haryana till 3rd May- India TV Hindi Coronavirus cases in Haryana till 3rd May

चंडीगढ़: हरियाणा में रविवार को एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के सबसे अधिक 66 मामले सामने आए। इसके साथ ही राज्य में कोविड-19 संक्रमितों की संख्या बढ़कर 442 हो गई है। अधिकारियों ने बताया कि अधिकतर नए मामले एनसीआर जिलों फरीदाबाद, गुड़गांव, सोनीपत और झज्जर से सामने आए हैं। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के दैनिक बुलेटिन के अनुसार 18 नए मामले सोनीपत से सामने आए। वहीं, फरीदाबाद से 12, गुडगांव से 9, पानीपत से 11, झज्जर और पलवल से दो-दो, फतेहाबाद से चार, यमुमानगर से दो और जींद से छह नए मामले सामने आए हैं। 

अधिकारियों ने बताया कि संक्रमित पाए गए लोगों में सोनीपत के तीन डॉक्टर, पानीपत के चार पत्रकार और महाराष्ट्र के नांदेड़ में हजूर साहिब गुरुद्वारे से लौटे फतेहाबाद के चार तीर्थयात्री शामिल हैं। हरियाणा में एक दिन में सबसे अधिक मामले सामने आए हैं। इससे पहले, पिछले महीने एक ही दिन में करीब 30 मामले सामने आए थे। हरियाणा में अबतक कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 442 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 245 मरीजों को छुट्टी दे गई है। पांच रोगियों की मौत हो चुकी है। 

Latest India News