A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मिजोरम में Covid-19 के सात नए मामले, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,585 हुई

मिजोरम में Covid-19 के सात नए मामले, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,585 हुई

मिजोरम में कोविड-19 के सात नए मामले सामने आए हैं, जिससे सोमवार को इस पूर्वोत्तर राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,585 हो गई।

<p>मिजोरम में Covi-19 के सात...- India TV Hindi Image Source : PTI (REPRESENTATIONAL IMAGE) मिजोरम में Covi-19 के सात नए मामले, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,585 हुई

आइजोल: मिजोरम में कोविड-19 के सात नए मामले सामने आए हैं, जिससे सोमवार को इस पूर्वोत्तर राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,585 हो गई। यह जानकारी एक स्वास्थ्य अधिकारी ने दी। अधिकारी ने बताया कि चार नए मामले आइजोल जिले में सामने आए हैं। इसके अलावा दो मामले लॉन्गतलाई और एक मामला मामित जिले से सामने आया है।

अधिकारी ने बताया कि आइजोल में नए मामलों का पता संक्रमितों के सम्पर्क में आए व्यक्तियों का पता लगाने के दौरान चला जबकि बाकी तीन नये मरीज अन्य राज्यों से मिजोरम लौटे हैं। उन्होंने बताया कि सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) के दो कर्मी नए मरीजों में शामिल हैं।

अधिकारी ने बताया कि मिजोरम में अब उपचाराधीन मामलों की संख्या 583 है जबकि 1,002 लोग अब तक संक्रमण से ठीक हो चुके हैं। राज्य में स्वस्थ होने की दर 63.22 फीसदी है।

Latest India News