A
Hindi News भारत राष्ट्रीय नासिक में Covid-19 से गर्भवती महिला की मौत, मृतकों की संख्या 13 हुई

नासिक में Covid-19 से गर्भवती महिला की मौत, मृतकों की संख्या 13 हुई

महाराष्ट्र के नासिक जिले में कोविड-19 से संक्रमित 20 वर्षीय गर्भवती महिला की मौत हो गई जिसके बाद जिले में संक्रमण से मरने वालों की संख्या 13 पहुंच गई।

<p>coronavirus cases in nashik</p>- India TV Hindi coronavirus cases in nashik

नासिक: महाराष्ट्र के नासिक जिले में कोविड-19 से संक्रमित 20 वर्षीय गर्भवती महिला की मौत हो गई जिसके बाद जिले में संक्रमण से मरने वालों की संख्या 13 पहुंच गई। अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को चार और लोग संक्रमित पाए गए हैं। एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, शहर के बजरंगवाड़ी इलाके की निवासी महिला को दो मई को यहां के जिला नागरिक अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया था। उसी दिन दो घंटे बाद अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि महिला के लार के नमूनों की रिपोर्ट मंगलवार को आई जिसमें कोरोना वायरस से संक्रमण की पुष्टि हुई। नासिक शहर में कोविड-19 से मौत का यह पहला मामला है जबकि पूरे जिले में कुल 13 लोगों की मौत हो चुकी है।

इसके अलावा मंगलवार को सतना, सिन्नार, येओला और मालेगांव शहरों में संक्रमण के एक-एक मामले सामने आए हैं। इन नए मामलों के साथ जिले में संक्रमण के कुल 383 मामले हो गए हैं जिसमें से 332 अकेले मालेगांव शहर में पाए गए हैं। विज्ञप्ति के अनुसार, इस संक्रमण से मुक्त हो चुके लोगों की संख्या 25 है।

Latest India News