A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तमिलनाडु में तेजी से फैल रहा है कोरोना संक्रमण! मिले 6986 नए मरीज

तमिलनाडु में तेजी से फैल रहा है कोरोना संक्रमण! मिले 6986 नए मरीज

रविवार को तमिलनाडु में कोरोना संक्रमण के 6986 नए मरीज सामने आए, जिसके बाद राज्य में अबतक सामने  आए कुल मामले बढ़कर 2 लाख 13 हजार 723 हो गए हैं।

coronavirus cases in tamil nadu till 26 july । तमिलनाडु में तेजी से फैल रहा है कोरोना संक्रमण! मिले - India TV Hindi Image Source : PTI Representational Image

चेन्नई. तमिलनाडु में कोरोना संक्रमण के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। रविवार को तमिलनाडु में कोरोना संक्रमण के 6986 नए मरीज सामने आए, जिसके बाद राज्य में अबतक सामने  आए कुल मामले बढ़कर 2 लाख 13 हजार 723 हो गए हैं। इन मामलों में से 1 लाख 56 हजार 526 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि 3494 लोगों की इस बीमारी ने जान ले ली है। राज्य में इस वक्त 53 हजार 703 एक्टिव केस हैं।

Image Source : PTIRepresentational Image

शनिवार को मिले थे 6988 कोरोना मरीज

तमिलनाडु में शनिवार को कोविड-19 के 6,988 नए मामले सामने आए थे। जिसके बाद राज्य में इस बीमारी के मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 2,06,737 हो गया। इस आंकड़े में रविवार को 6986 मरीजों का इजाफा हुआ। शनिवार को इस संक्रमण की वजह से राज्य में 89  लोगों की मौत हुई थी।

Image Source : PTIRepresentational Image

तिरुचिराल्ली के बैंक के 38 कर्मचारी संक्रमित

तमिलनाडु के तिरुचिराल्ली में एक अग्रणी राष्ट्रीयकृत बैंक की मुख्य शाखा के कम से कम 38 कर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये हैं। बैंक और स्थानीय नगर निकाय के अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों के अनुसार जो ग्राहक बैंक आये थे उन्हें भी स्वेच्छा से कोरोना व़ायरस की जांच के कराने की सलाह दी गयी है।

Image Source : PTIRepresentational Image

बैंक की इस शाखा में पेंशनधारकों और ऋण आवेदकों समेत कई तरह के ग्राहक आते हैं। अधिकारियों के अनुसार बैंक में हाल ही में जनसमूह मेडिकल स्क्रीनिंग कैंप लगाया गया था। बैंक के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि संक्रमणरोधन प्रक्रिया आज पूरी हो गयी और सोमवार से बैंक में कामकाज शुरू हो गया। निगम के स्वास्थ्य अधिकारी उन ग्राहकों के संपर्क में है जो हाल ही बैंक गये थे। 

With inputs from Bhasha

Latest India News