A
Hindi News भारत राष्ट्रीय CoronaVirus: वाराणसी में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद निजी अस्पताल सील, डॉक्टर और स्टाफ सहित 13 क्वारन्टीन

CoronaVirus: वाराणसी में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद निजी अस्पताल सील, डॉक्टर और स्टाफ सहित 13 क्वारन्टीन

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में कोरोना वायरस का एक नया मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है।

<p>Coroanvirus In Varanasi</p>- India TV Hindi Image Source : AP Coroanvirus In Varanasi

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में कोरोना वायरस का एक नया मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। यहां के सिगरा थाना क्षेत्र के पितृकुण्डा इलाके में एक कोरोना पॉजिटिव मिला है। जिसके बाद यहां स्थित एक निजी अस्पताल को सील कर दिया गया है। साथ ही अस्पताल के डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ सहित 13 लोगों को होम क्वारन्टीन कर दिया गया है। वाराणसी के डीएम ने बताया अस्पताल के OPD बन्द कर दिया गया है। जो मरीज पहले से भर्ती है सिर्फ उन्हीं का इलाज अस्पताल में किया जाएगा। कोई नया मरीज अब भर्ती नही किया जाएगा। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल जो मरीज सामने आया है उसकी उम्र 75 वर्ष है और वह शुगर के इलाज के लिए इसी अस्पताल में भर्ती था। बताया जा रहा है कि ये मरीज पिछले दिनों दिल्ली से वाराणसी वापस लौटा था। जांच के लिाए इसके सैंपल बीएचयू में भेजी गई थी। रविवार को ही इसकी कोरोना रिपोर्ट आई जिसमें वह कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया है। अब पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आने के बाद निजी अस्पताल के डॉक्टर और कई स्टॉफ को होम क्वारन्टीन किया गया है।

वाराणसी के डीएम ने बताया अस्पताल के OPD बन्द कर दिया गया है जो मरीज पहले से भर्ती है सिर्फ उन्हीं का इलाज अस्पताल में किया जाएगा कोई नया मरीज अब भर्ती नही किया जाएगा। वाराणसी प्रशासन ने निजी अस्पताल में ओपीडी एवं इमरजेंसी सेवा बन्द करा दी गई हैं। इसके साथ ही हॉस्पिटल में आना-जाना बंद किया गया है। होम क्वारन्टीन किए गए डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ के सैम्पल छठवें दिन लिए जाएंगे। ताकि सटीक नतीजे निकलने की संभावना अधिक हो।

Latest India News