A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली में कोरोना हॉटस्पॉट चांदनी महल में 2 और मौत के साथ मरने वालों का आंकड़ा 5 हुआ, यहीं मिले थे 52 कोरोना पॉजिटिव

दिल्ली में कोरोना हॉटस्पॉट चांदनी महल में 2 और मौत के साथ मरने वालों का आंकड़ा 5 हुआ, यहीं मिले थे 52 कोरोना पॉजिटिव

दिल्ली में कोरोना वायरस के हॉटस्पॉट चांदनी महल इलाके में 2 और मरीजों की मौत से हड़कंप मचा हुआ है। चांदनी महल इलाके में रविवार को 2 और मौत हो गई हैं।

<p>Coronavirus Deaths </p>- India TV Hindi Image Source : PTI Coronavirus Deaths 

दिल्ली में कोरोना वायरस के हॉटस्पॉट चांदनी महल इलाके में 2 और मरीजों की मौत से हड़कंप मचा हुआ है। चांदनी महल इलाके में रविवार को 2 और मौत हो गई हैं। इसे मिलाकर इलाके में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 5 हो गई है। एक साथ 52 कोरोना वायरस पॉजिटिव सामने आने के बाद यह इलाका अचानक चर्चा में आया था। बता दें कि इस इलाके में दो दिन पहले ही 3 लोगों की मौत हो गई थी। जिसके बाद पूरे इलाके को हॉटस्पॉट मानते हुए सील कर दिया गया था। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को जिन दो कोरोना वायरस पॉजिटिव की मौत हुई है उसमें से एक 40 साल का है वहीं दूसरा 42 साल का है। दोनों ही मौतें चांदनी महल के तुर्कमान गेट इलाके में हुई हैं। बता दें कि 10 अप्रैल को दिल्ली के चांदनी महल इलाके में 13 मस्जिदों में रह रहे 102 लोगों में से 52 को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। इनमें से कई लोग निजामुद्दीन मरकज में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए थे। 

एक वरिष्ठ सरकारी अधिकारी ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण से मध्य दिल्ली में कम से कम 5 लोगों की मौत हो गई है। अधिकारी ने बताया कि पिछले पांच दिन में चलाए गए सघन अभियान में सरकारी एजेंसियों को पता चला कि चांदनी महल इलाके में 13 मस्जिदों में विदेशियों सहित 102 लोग रह रहे हैं। उन्होंनें बताया कि जांच में इनमें से 52 संक्रमित पाए गए। उन्होंने बताया कि सभी को पृथक केन्द्रों में भेज दिया गया था। 

Latest India News