A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए दिल्ली में सभी आंगनवाड़ी 31 मार्च तक बंद

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए दिल्ली में सभी आंगनवाड़ी 31 मार्च तक बंद

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए दिल्ली के सभी आंगनवाड़ी केंद्रों को 31 मार्च तक बंद करने का फैसला लिया गया है। दिल्ली के महिला और बाल विकास मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने बताया कि कोरोनावायरस के संभावित संक्रमण के मद्देनजर एहतियातन सभी आंगनवाड़ी केन्द्रों को बंद करने के निर्देश दिये गए हैं। 

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए दिल्ली में सभी आंगनवाड़ी 31 मार्च तक बंद- India TV Hindi कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए दिल्ली में सभी आंगनवाड़ी 31 मार्च तक बंद

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए दिल्ली के सभी आंगनवाड़ी केंद्रों को 31 मार्च तक बंद करने का फैसला लिया गया है। दिल्ली के महिला और बाल विकास मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने बताया कि कोरोनावायरस के संभावित संक्रमण के मद्देनजर एहतियातन सभी आंगनवाड़ी केन्द्रों को बंद करने के निर्देश दिये गए हैं। इसके तहत 31 मार्च 2020 तक सभी 10740 आंगनवाड़ी केंद्र बंद रहेंगे। 

महिला और बाल विकास विभाग मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम ने कहा, “यह कोरोना वायरस के फैलने से बचने के लिए एहतियात के तौर पर उपाय किया गया है। छोटे बच्चों में और गर्भवती / स्तनपान कराने वाली महिलाओं में इस वायरस के फैलने की अधिक संभावना होती है। यही वजह है कि दिल्ली सरकार ने सभी आंगनवाड़ी 31 मार्च 2020 तक बंद रखने के निर्देश दिए है।”

आपको बता दें कि इससे पहले कल शिक्षा विभाग ने भी दिल्ली में सभी प्राथमिक स्कूलों को बंद करने की घोषणा की थी। शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा था कि कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे को देखते हुए क्लास पांच तक सभी स्कूलों को बंद करने का निर्देश दिया गया है।

Latest India News