A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची निजामुद्दीन मरकज, वहां 3 घंटे हुई जांच पड़ताल

दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची निजामुद्दीन मरकज, वहां 3 घंटे हुई जांच पड़ताल

दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में क्राइम ब्रांच की टीम ने तीन घंटे तक रविवार को जांच की। इस दौरान डीसीपी क्राइम ब्रांच जॉय टिर्की भी मरकज के अंदर मौजूद थे। डीसीपी जॉय टिर्की ने इंडिया टीवी से बातचीत में बताया कि वो यहां जांच कर रहे हैं।

Coronavirus: Delhi police crime branch team reached Nizamuddin markaz for investigation related to t- India TV Hindi Image Source : PTI Coronavirus: Delhi police crime branch team reached Nizamuddin markaz for investigation related to tablighi jamaat case

नई दिल्ली: देश भर में कोरोना वायरस के प्रसार के केंद्र के रूप में उभरे दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तबलीगी मरकज़ के सदस्यों पर जहां कार्रवाई जारी है। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम ने तीन घंटे तक रविवार को निजामुद्दीन मरकज में जाकर वहां जांच की। इस दौरान डीसीपी क्राइम ब्रांच जॉय टिर्की भी मरकज के अंदर मौजूद थे। डीसीपी जॉय टिर्की ने इंडिया टीवी से बातचीत में बताया कि वो यहां जांच कर रहे हैं। इंडिया टीवी ने जब मौलाना साद के संबंध में डीसीपी जॉय टिर्की से सवाल पूछा तो वह  no comments बोलकर वहां से निकल गए। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक अब मरकज़ की इमारत पर भी हथौड़े चलाने की तैयारी की जा रही है। बताया जा रहा है कि साउथ एमसीडी तबलीगी जमात की इमारत के 2 फ्लोर छोड़ कर इमारत के बाकी हिस्से को तोड़ सकती है। SDMC ने इसकी तैयारी भी शुरू की तैयारी। बता दें कि पिछले महीने हुए जमात के कार्यक्रम में 3000 से अधिक लोग पहुंचे थे। जिसमें से सैकड़ों लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

दक्षिणी दिल्ली नगर निगम की स्टैंडिंग कमेटी के डिप्टी चेयरमैन राजपाल सिंह ने बताया कि अब इसे ढहाने की कार्रवाई के लिए फाइल तैयार की जा रही है। उन्होंने बताया कि मरकज़ की बिल्डिंग को 2 प्लाट जोड़कर बनाया गया है मरकज़ की बिल्डिंग के 2 फ्लोर का नक्शा ही पास है बाकी का हिस्सा अवैध है।

Latest India News