A
Hindi News भारत राष्ट्रीय होम क्वारंटाइन कोरोना पॉजिटिव महिला रिश्तेदारों के यहां घूमती रही, दर्ज हुआ मुकदमा

होम क्वारंटाइन कोरोना पॉजिटिव महिला रिश्तेदारों के यहां घूमती रही, दर्ज हुआ मुकदमा

स्वास्थ्य विभाग ने जिस महिला को कोरोना संदिग्ध मानकर होम क्वारंटाइन कराया, वो तमाम रिश्तेदारों के यहां घूमती मिली। फिलहाल कोरोना को लेकर लापरवाह इस महिला के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिया है।

<p>Representational pic</p>- India TV Hindi Representational pic

नई दिल्ली: स्वास्थ्य विभाग ने जिस महिला को कोरोना संदिग्ध मानकर होम क्वारंटाइन कराया, वो तमाम रिश्तेदारों के यहां घूमती मिली। फिलहाल कोरोना को लेकर लापरवाह इस महिला के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिया है। मध्य जिला पुलिस के एक आला अफसर ने रविवार को महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिये जाने की पुष्टि की है। महिला की उम्र करीब 30 साल है। इस महिला को कोरोना संदिग्ध मानकर दिल्ली सरकार स्वास्थ्य विभाग की टीम ने होम क्वारंटाइन किया था।

बाद में 18 अप्रैल को जांच में यह भी साबित हो गया कि महिला कोरोना पॉजिटिव है। लिहाजा स्वास्थ्य विभाग की नजरें इस होम क्वारंटाइन महिला के ऊपर और ज्यादा कड़ी हो गईं। एक दिन अचानक ही स्वास्थ्य विभाग की टीम जांचने के लिए महिला के चितली कबर स्थित उस मकान पर जा पहुंची, जहां उसे क्वारंटाइन किया गया था। महिला होम कक्वारंटाइन वाली जगह से गायब थी।

दो-तीन दिन पहले महिला की तलाश में जुटी स्वास्थ्य विभाग की टीम को पता चला कि तमाम सख्त हिदायतों के बाद भी महिला दरियागंज में रहने वाले अपने रिश्तेदारों के यहां भी गई। पता चला है कि पाबंदियों को नजरंदाज करने के बाद महिला मनमर्जी से जहां तहां घूमती रही। लिहाजा पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Latest India News