A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Coronavirus: स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने कहा- 'मास्क की तय कीमत से ज्यादा पैसा लेनेवालों पर कड़ी कार्रवाई'

Coronavirus: स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने कहा- 'मास्क की तय कीमत से ज्यादा पैसा लेनेवालों पर कड़ी कार्रवाई'

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने आज कहा कि कोरोना वायरस को लेकर लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है। उन्होंने उन दुकानदारों को भी चेतावनी दी कि जो लोग मास्क की तय कीमत से ज्यादा पैसे लोगों से ले रहे हैं।

Coronavirus: स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने कहा- 'मास्क की तय कीमत से ज्यादा पैसा लेनेवालों पर कड़ी क- India TV Hindi Image Source : ANI Coronavirus: स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने कहा- 'मास्क की तय कीमत से ज्यादा पैसा लेनेवालों पर कड़ी कार्रवाई'

नई दिल्ली:  केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने आज कहा कि कोरोना वायरस को लेकर लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है। उन्होंने उन दुकानदारों को भी चेतावनी दी कि जो लोग मास्क की तय कीमत से ज्यादा पैसे लोगों से ले रहे हैं। डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि मास्क की तय कीमत से अधिक कीमत वसूलने वाले दुकानदारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

उधर, भारत सरकार ने कोरोनावायरस के मद्देनजर सभी मंत्रालयों/विभागों को कहा है कि वे अपने कर्मचारियों को 31 मार्च, 2020 तक आधार-आधारित बायोमेट्रिक प्रणाली से अटेंडन्स करने के लिए छूट दें। सरकार ने हालांकि यह भी कहा है कि सभी कर्मचारियों को रजिस्टर में अपनी उपस्थिति को चिह्नित करना आवश्यक है। 

Latest India News