A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली पुलिस में Coronavirus से पहली मौत, कॉन्स्टेबल की रिपोर्ट पॉजिटिव

दिल्ली पुलिस में Coronavirus से पहली मौत, कॉन्स्टेबल की रिपोर्ट पॉजिटिव

दिल्ली पुलिस में कार्यरत कॉन्स्टेबल की कोरोना वायरस से मौत होने की पुष्टि हुई है। तबियत बिगड़ने के बाद कॉन्स्टेबल को आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दिल्ली पुलिस में Coronavirus से पहली मौत, कॉन्स्टेबल की रिपोर्ट पॉजिटिव - India TV Hindi दिल्ली पुलिस में Coronavirus से पहली मौत, कॉन्स्टेबल की रिपोर्ट पॉजिटिव 

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस में कार्यरत कॉन्स्टेबल की कोरोना वायरस से मौत होने की पुष्टि हुई है। तबियत बिगड़ने के बाद कॉन्स्टेबल को आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक कॉन्स्टेबल का नाम अमित था और वे हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले थे। वे भरत नगर पुलिस स्टेशन में तैनात थे।

अमित 4 तारीख को वे सोनीपत से दिल्ली आए थे। वे दिल्ली में अकेले रहते थे,जबकि पत्नी और बेटा सोनीपत में रहते हैं। 4 को सोनीपत से लौटने के बाद अमित को बुखार हुआ और उन्होंने कुछ दवाई ले ली। अगले दिन तबियत ज्यादा बिगड़ गई और इन्हें आरएमएल अस्पताल में शिफ्ट किया गया जहां उनकी मौत हो गई। कॉन्स्टेबल अमित कैसे कोरोना वायरस से संक्रमित हुए और इनके संपर्क में कौन-कौन आया इसकी जांच की जा रही है। 

दिल्ली पुलिस में Coronavirus से पहली मौत, कॉन्स्टेबल की रिपोर्ट पॉजिटिव 

कांस्टेबल अमित के संपर्क में आनेवाले सभी 10 पुलिसकर्मी जिनमे क्राइम ऑफिस और नार्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के लोग थे, इन्हें क्वॉरन्टीन किया जा रहा है। इनका परिवार सोनीपत में रहता है और इस संबंध में वहां की ऑथोरिटी को बता दिया गया है। अमित के परिवार का भी कोविड-19 टेस्ट होगा। क्योकि 4 मई को ही अमित ने सोनीपत से आकर दोबारा ड्यूटी ज्वाइन की थी। 

 

Latest India News

Related Video