A
Hindi News भारत राष्ट्रीय स्वर्ण मंदिर के पूर्व हजूरी पद्मश्री निर्मल सिंह का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

स्वर्ण मंदिर के पूर्व हजूरी पद्मश्री निर्मल सिंह का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

पद्मश्री और स्वर्ण मंदिर के पूर्व ‘हजूरी रागी' निर्मल सिंह का आज तड़के निधन हो गया। ज्ञानी निर्मल सिंह कोरोना वायरस से संक्रमित थे। बुधवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से वह वेंटिलेटर पर थे। 

स्वर्ण मंदिर के पूर्व हजूरी पद्मश्री निर्मल सिंह का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित- India TV Hindi स्वर्ण मंदिर के पूर्व हजूरी पद्मश्री निर्मल सिंह का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

नई दिल्ली: पद्मश्री और स्वर्ण मंदिर के पूर्व ‘हजूरी रागी' निर्मल सिंह का आज तड़के निधन हो गया। ज्ञानी निर्मल सिंह कोरोना वायरस से संक्रमित थे। बुधवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से वह वेंटिलेटर पर थे। इसकी जानकारी पंजाब के आपदा प्रबंधन के विशेष मुख्य सचिव केबीएस सिंधु ने दी।

सिविल सर्जन ने बताया कि निर्मल सिंह हाल ही में विदेश से लौटे थे। 30 मार्च को उनको सांस फूलने और चक्कर आने की शिकायत हुई जिसके बाद उन्हें गुरु नानक देव अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उनकी जांच की गई तो रिपोर्ट में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई।

उन्हें 2009 में पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। बता दें कि फरवरी महीनें में विदेश से लौटे थे और इसके बाद उन्होंने कई धार्मिक कार्यक्रमों में भी शिरकत की। 29 फरवरी को तबलावादक जाकिर हुसैन के साथ उन्होंने स्वर्णमंदिर में एक कार्यक्रम भी किया था।

Latest India News