A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Coronavirus: केजरीवाल ने कहा, 'दिल्ली में होम क्वारंटाइन शुरू, जिनके हाथ पर मुहर लगेगी घर से नहीं निकलेंगे'

Coronavirus: केजरीवाल ने कहा, 'दिल्ली में होम क्वारंटाइन शुरू, जिनके हाथ पर मुहर लगेगी घर से नहीं निकलेंगे'

दिल्ली सरकार ने होम क्वारंटाइन शुरू करने का ऐलान किया है। इसमें कोरोना वायरस से ग्रस्त लोगों के हाथ पर मुहर लगेगी और ऐसे लोग घरों से बाहर नहीं निकलेंगे। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह जानकारी दी।

Arvind Kejriwal- India TV Hindi Image Source : ANI Arvind Kejriwal

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए सरकार द्वारा विभिन्न स्तरों पर प्रयास किये जा रहे हैं। इन्हीं कोशिशों के तहत दिल्ली सरकार ने भी होम क्वारंटाइन शुरू करने का ऐलान किया है। इसमें कोरोना वायरस से ग्रस्त लोगों के हाथ पर मुहर लगेगी और ऐसे लोग घरों से बाहर नहीं निकलेंगे। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह जानकारी दी।

अरविंद केजरीवाल ने बताया कि जो लोग भी इसका पालन नहीं करेंगे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। केजरीवाल ने कहा कि ऐसे लोगों पर सरकार एफआईआर करेगी और उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि कोरोना वायरस की वजह से सामाजिक, सांस्कृतिक, राजनीतिक सभाओं में 20 से अधिक लोगों के एकत्र होने की इजाजत नहीं है।

Latest India News