A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पुणे में Coronavirus से दो और मरीजों की मौत, मृतकों की संख्या 20 पहुंची

पुणे में Coronavirus से दो और मरीजों की मौत, मृतकों की संख्या 20 पहुंची

महाराष्ट्र के पुणे जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण से दो और लोगों की मौत के साथ ही जिले में इस खतरनाक बीमारी से मरने वाले लोगों की कुल संख्या 20 हो गई। जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आयुष प्रसाद ने बताया कि बारामती में बुधवार देर रात 60 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई।

पुणे में Coronavirus से दो और मरीजों की मौत, मृतकों की संख्या 20 पहुंची- India TV Hindi पुणे में Coronavirus से दो और मरीजों की मौत, मृतकों की संख्या 20 पहुंची

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण से दो और लोगों की मौत के साथ ही जिले में इस खतरनाक बीमारी से मरने वाले लोगों की कुल संख्या 20 हो गई। जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आयुष प्रसाद ने बताया कि बारामती में बुधवार देर रात 60 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि व्यक्ति मधुमेह और पक्षाघात से पीड़ित था और उसके परिवार के चार सदस्य भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए गए थे। 

महापौर मुरलीधर मोहोल ने बताया कि एक और व्यक्ति की मौत पुणे में बुधवार देर रात हो गई। मरीज की अधिक जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। बुधवार को पुणे जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण से 10 लोगों की मौत हो गई थी। 

इस बीच महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामलों में कमी आने के बजाय तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। महाराष्ट्र स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में कोरोना वायरस के मामलों का आंकड़ा बढ़कर 1300 के करीब पहुंच गया है। गुरुवार को एक ही दिन में महाराष्ट्र में 162 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद राज्य में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 1297 तक पहुंच गई है। देशभर में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में ही हैं। 

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले मुंबई में सामने आए हैं और गुरुवार को भी मुंबई में 143 नए केस पॉजिटिव पाए गए हैं। गुरुवार को महाराष्ट्र के 162 पॉजिटिव मामलों में अकेले मुंबई के ही 143 मामले हैं। मुंबई के अलावा गुरुवार को पुणे, पिंपरी चिंचवाड़, अहमदनगर, नवी मुंबई और थाणे में पाए गए हैं। 

Latest India News