A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मध्य प्रदेश में Coroanvirus संक्रमण के हॉटस्पॉट इंदौर में 2 लोगों ने तोड़ा दम, Covid-19 से अब तक 7 लोगों की मौत

मध्य प्रदेश में Coroanvirus संक्रमण के हॉटस्पॉट इंदौर में 2 लोगों ने तोड़ा दम, Covid-19 से अब तक 7 लोगों की मौत

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के हॉटस्पॉट बने इंदौर में संक्रमण से दो और लोगों की मौत हो गई जिससे मृतकों की संख्या सात हो गई है। आज सुबह 42 वर्षीय जावेद और 80 वर्षीय सकीना की कोवि़ड-19 के संक्रमण के चलते मौत हो गई।

मध्य प्रदेश में Coroanvirus के हॉटस्पॉट इंदौर में 2 लोगों ने तोड़ा दम, Covid-19 से अब तक 7 लोगों की - India TV Hindi मध्य प्रदेश में Coroanvirus के हॉटस्पॉट इंदौर में 2 लोगों ने तोड़ा दम, Covid-19 से अब तक 7 लोगों की मौत

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के हॉटस्पॉट बने इंदौर में संक्रमण से दो और लोगों की मौत हो गई जिससे मृतकों की संख्या सात हो गई है। आज सुबह 42 वर्षीय जावेद और 80 वर्षीय सकीना की कोवि़ड-19 के संक्रमण के चलते मौत हो गई। वहीं इंदौर में कोरोना पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा 112 पर पहुंच गया है।

छिंदवाड़ा में भी कोरोना वायरस से संक्रमित 36 वर्षीय एक सरकारी कर्मचारी की शनिवार सुबह मौत हो गयी। मृतक व्यक्ति के पिता भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और उनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। छिंदवाड़ा में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज की मौत का यह पहला मामला है। 

अपर कलेक्टर राजेश बाथम ने बताया कि मृतक व्यक्ति सरकारी कर्मचारी था और इन्दौर में पदस्थ था। यह व्यक्ति इन्दौर से अपने घर छिंदवाड़ा आया था। उन्होंने बताया कि मृतक के पिता भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और उनका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। 

उल्लेखनीय है कि प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस के संक्रमण से नौ लोगों की मौत हो चुकी है। इनमें से पांच लोगों की मौत इन्दौर, दो की मौत उज्जैन और एक-एक मरीज की मौत खरगोन और छिंदवाड़ा में हुई। 

Latest India News