A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Coronavirus की चपेट में आया भारतीय सेना का कर्नल और JCO

Coronavirus की चपेट में आया भारतीय सेना का कर्नल और JCO

कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार भारतीय सेना के दो जवान भी हो गए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सेना के जो दो लोग संक्रमित हुए हैं, उनमें एक कर्नल है और दूसरा जेसीओ है।

Coronavirus- India TV Hindi Image Source : FILE Representational Image

नई दिल्ली. देश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है। अब कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार भारतीय सेना के दो जवान भी हो गए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सेना के जो दो लोग संक्रमित हुए हैं, उनमें एक कर्नल है और दूसरा जेसीओ है।

बताया जा रहा है कि इन दोनों ने हाल ही में विदेश यात्रा की है। दोनों अधिकारियों की कॉन्टेक्ट में आए सभी लोगों की पहचान की जा रही है। कोरोना पॉजिटिव पाए गए दो लोग का स्वास्थ्य अच्छा बताया जा रहा है।

बता दें कि देश में रविवार को कोविड-19 के मामले बढ़कर 1024 हो गए और मरने वालों की संख्या बढ़कर 27 हो गई। यह जानकारी स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी। मंत्रालय की तरफ से शाम साढ़े सात बजे जारी अद्यतन आंकड़ों के मुताबिक गुजरात और जम्मू-कश्मीर में दो लोगों की मौत हो गई।

कोरोना वायरस के कारण अभी तक महाराष्ट्र में छह, गुजरात में पांच, कर्नाटक में तीन, मध्यप्रदेश में दो, दिल्ली में दो, जम्मू-कश्मीर में दो, केरल, तमिलनाडु, तेलंगाना, बिहार, पंजाब, पश्चिम बंगाल और हिमाचल प्रदेश में एक-एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है। मंत्रालय ने बताया कि देश में कोविड-19 के सक्रिय मामलों की संख्या 901 है जबकि 95 लोग या तो ठीक हो गए या उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई और एक व्यक्ति देश के बाहर चला गया। 

Latest India News