A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Kashmir में बर्फीले पहाड़ों पर तैनात Indian Army ने भी किया Corona Warriors का धन्यवाद, सम्मान में बजाईं तालियां, देखिए वीडियो

Kashmir में बर्फीले पहाड़ों पर तैनात Indian Army ने भी किया Corona Warriors का धन्यवाद, सम्मान में बजाईं तालियां, देखिए वीडियो

गुरेज घाटी में तैनात भारतीय सेना की स्नो लेपर्ड ब्रिगेड की डावर बटालियन ने तालियां बजाकर कोरोना वारियर्स का सम्मान किया।

Corona- India TV Hindi Image Source : ANI Indian Army ने भी किया Corona Warriors का धन्यवाद

नई दिल्ली. रविवार शाम घड़ी में जैसे ही 5 बजे पूरे देश में लोग अपने घरों से निकले और कोरोना वारियर्स को धन्यवाद करने के लिए सभी ने तालियां और थाली बजाईं। कश्मीर घाटी में दुर्गम इलाकों पर तैनात भारतीय सेना ने भी इस मौके पर आवश्यक सेवाएं प्रदान करने वालों का आभार व्यक्त किया। गुरेज घाटी में तैनात भारतीय सेना की स्नो लेपर्ड ब्रिगेड की डावर बटालियन ने तालियां बजाकर कोरोना वारियर्स का सम्मान किया।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार को जहां लोगों ने जनता कर्फ्यू को पूरा समर्थन दिया, वहीं देश के कोने-कोने में लोगों ने ताली-थाली बजाकर देश की सेवा में लगे लोगों का आभार जताया। कोरोना वायरस से निपटने के लिए रविवार को पूरा देश एकजुट दिखा। जनता कर्फ्यू का पालन करते हुए लोग रविवार को घरों में ही रहे। सड़कें सूनी रही, बाजार में सन्नाटा पसरा रहा। 

शाम पांच बजते ही देश के कोने-कोने से ताली, थाली और घंटी की आवाज आने लगी। एक ओर दिल्ली में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी चौबे, गिरिराज सिंह समेत भाजपा के कई मंत्रियों और सांसदों ने दिल्ली में अपने अपने घरों में थाली शंखनाद और ताली बजाकर कोरोना से लड़ रहे लोगों के प्रति आभार जताया। वहीं दूसरी ओर दिल्ली में आम लोगों ने बढ़-चढ़कर प्रधानमंत्री मोदी की अपील पर इस अभियान में भाग लिया और लोगों के प्रति कृतज्ञता जताई। उधर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने घंटी बजाकर देश की सेवा में लगे लोगों का आभार जताया। वहीं योगगुरु बाबा रामदेव ने ताली और घंटी बजाकर लोगों का आभार जताया।

इनपुट- ani/ians

Latest India News