A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आइसोलेशन में नहीं हैं कमलनाथ, इंदौर शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने जारी की तस्वीर

आइसोलेशन में नहीं हैं कमलनाथ, इंदौर शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने जारी की तस्वीर

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के सीनियर लीडर कमलनाथ आइसोलेशन में नहीं है। इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने आज शाम साढ़े सात बजे भोपाल में कमलनाथ से मुलाकात की। उन्होंने इस मुलकात की तस्वीर भी जारी की है।

MP former CM Kamalnath- India TV Hindi Image Source : INDIA TV MP former CM Kamalnath

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के सीनियर लीडर कमलनाथ आइसोलेशन में नहीं है। इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने आज शाम साढ़े सात बजे भोपाल में कमलनाथ से मुलाकात की। उन्होंने इस मुलकात की तस्वीर भी जारी की है। दरअसल कलनाथ बतौर सीएम जब अंतिम प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे थे उस दिन वहां मौजूद एक पत्रकार को कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। इसके बाद सभी पत्रकारों को क्वारंटाइन करने का निर्देश जारी किया गया। वहीं यह खबर भी आई थी कि कमलनाथ ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है। लेकिन यह खबर सही नहीं थी। इसकी पुष्टि इंदौर कांग्रेस अध्यक्ष के साथ उनकी तस्वीर से हुई है। 

पत्रकार का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटव आने के बाद भोपाल कलेक्टर की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे सभी पत्रकारों और अन्य लोगों को निर्देश दिया है कि वे अपने घर पर ही बने रहें। पत्रकारों को 14 दिन के लिए क्वारंटाइन किया जाएगा। जिस पत्रकार का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव निकला है, उसका टेस्ट उसकी बेटी को कोरना वायरस की पुष्टि के बाद किया गया था। आपको बता दें कि कमलनाथ ने 20 मार्च को मुख्यमंत्री पद से अपना त्यागपत्र दिया था।

Latest India News