A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Coronavirus Lockdown: असम में भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने हवा में चलाई गोलियां

Coronavirus Lockdown: असम में भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने हवा में चलाई गोलियां

असम पुलिस को बंगाईगांव जिले के एक बाज़ार में बेकाबू भीड़ को तितर-बितर करने के लिए शनिवार सुबह हवा में गोली चलानी पड़ी। एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा कर्मियों ने लोगों से लॉकडाउन (बंद) का पालन करने के लिए कहा तो भीड़ ने सुरक्षा कर्मियों पर कथित रूप स

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : PTI प्रतीकात्मक तस्वीर-फाइल फोटो

गुवाहाटी: असम पुलिस को बंगाईगांव जिले के एक बाज़ार में बेकाबू भीड़ को तितर-बितर करने के लिए शनिवार सुबह हवा में गोली चलानी पड़ी। एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा कर्मियों ने लोगों से लॉकडाउन (बंद) का पालन करने के लिए कहा तो भीड़ ने सुरक्षा कर्मियों पर कथित रूप से हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ। जिले के भाव्रागुरी बाज़ार में मांस और चिकन की दुकान पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। वे सामाजिक दूरी नियम का पालन नहीं कर रहे थे। 

पुलिस ने जब हस्तक्षेप किया तो काफी लोग वहां से चले गए लेकिन वे ड्यूटी कर रहे अधिकारियों पर हमला करने के लिए धारदार हथियारों और पत्थरों के साथ लौट आए। पुलिस कर्मियों पर जब पथराव किया गया तो उन्होंने लाठीचार्ज किया और हवा में गोली चलाई। अधिकारी ने बताया मौके पर अतिरिक्त बल भेजा गया है और पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। 

उन्होंने बताया कि इस बाबत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। धुब्री जिले के एक बाजार में शुक्रवार को रेहड़ी पटरी वालों और ग्राहकों ने पुलिस पर हमला कर दिया था। उस वक्त पुलिस कर्मी बंद को लागू करा रहे थे। देश में कोरोना वायरस के मद्देनजर 14 अप्रैल तक 21 दिनों का बंद है। 

Latest India News