A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Coronavirus: भोपाल में जमातियों से ज्यादा स्वास्थ्य कर्मी हुए कोरोना पॉजिटिव

Coronavirus: भोपाल में जमातियों से ज्यादा स्वास्थ्य कर्मी हुए कोरोना पॉजिटिव

भोपाल में अबतक कुल 63 लोग कोरोना वायरस के जद में आ चुके हैं। इन लोगों में 20 जमाती, 32 स्वास्थ्य विभाग, पुलिस के 5 और 6 अन्य लोग हैं। भोपाल में कोरोना वायरस की वजह से एक मौत हो चुकी है।

Corona- India TV Hindi Image Source : PTI Representational Image

भोपाल. मध्य प्रदेश की कोरोना वायरस का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अबतक कुल 258 लोग कोरोना वायरस संक्रमित हो चुके हैं। पूरे प्रदेश में 16 लोगों की मौत इस बीमारी से हो चुकी है। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का भी कुछ ऐसा ही हाल है, यहां भी कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। शहर में अबतक कुल 63 लोग कोरोना वायरस के जद में आ चुके हैं। इन लोगों में 20 जमाती, 32 स्वास्थ्य विभाग, पुलिस के 5 और 6 अन्य लोग हैं। भोपाल में कोरोना वायरस की वजह से एक मौत हो चुकी है।

बात इंदौर की करें तो यहां कोरोना पॉजिटिव लोगं की संख्या 151 तक पहुंच गई है, यहां कोरोना वायरस के संक्रमण से 10 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा उज्जैन से कोरोना के 8 मामले सामने आए हैं, यहां 3 लोगों की मौत हुई है, खरगौन से 4 मामले सामने आए हैं, यहां 1 व्यक्ति की मौत हुई है, छिंदवाड़ा में 2 मामले सामने आए हैं, यहां 1 मौत हो चुकी है। इन शहरों के अलावा मुरैना से 12 मामले, जबलपुर से 8, बड़वानी से 3, ग्वालियर से 2, शिवपुरी से 2, बैतुल से 1, विदिशा से 1 मामले सामने आ चुके हैं। इन शहरों में अभी तक किसी की भी मौत नहीं हुई है।

Latest India News