A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Coronavirus: मुंबई में 22 नए पॉजिटिव केस, मरीजों की कुल संख्या 73 हुई

Coronavirus: मुंबई में 22 नए पॉजिटिव केस, मरीजों की कुल संख्या 73 हुई

मुंबई में आज कोरोना वायरस के 22 नए पॉजिटिव मामले सामने आने के साथ ही इस शहर में मरीजों की तादाद बढ़कर 73 हो गई है। वहीं मुंबई और इससे सटे एमएमआर ( Mumbai Metropolitan region) की बात करें तो मरीजों की कुल संख्या 108 हो चुकी है।

coronavirus: मुंबई में 22 नए पॉजिटिव केस, मरीजों की कुल संख्या 73 हुई- India TV Hindi Image Source : AFP coronavirus: मुंबई में 22 नए पॉजिटिव केस, मरीजों की कुल संख्या 73 हुई

मुंबई: मुंबई में आज कोरोना वायरस के 22 नए पॉजिटिव मामले सामने आने के साथ ही शहर में मरीजों की तादाद बढ़कर 73 हो गई है। वहीं मुंबई और इससे सटे एमएमआर ( Mumbai Metropolitan region) की बात करें तो मरीजों की कुल संख्या 108 हो चुकी है। एमएमआर क्षेत्र में मरीजों की कुल संख्या 35 है। वहीं मुंबई में अबतक 6 मरीजों की मौत इस संक्रमण से हो चुकी है।

महाराष्ट्र में संक्रमित व्यक्तियों की कुल संख्या बढ़ कर अब 167 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि कोविड-19 के नये मरीजों मुंबई और नागपुर से मिले हैं हैं। अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार को राज्य के विभिन्न हिस्सों में 28 व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। 

 

 

Latest India News