A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Coronavirus: देशवासियों को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी ने किया ट्वीट, कही बहुत महत्वपूर्ण बात

Coronavirus: देशवासियों को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी ने किया ट्वीट, कही बहुत महत्वपूर्ण बात

अपने संबोधन के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर देशवासियों से कहा, " मेरे प्यारे देशवासियों घबराने की कोई जरूरत नहीं है।

PM Modi- India TV Hindi Image Source : PTI Essential commodities, medicines etc. would be available. Centre and various state governments will work in close coordination to ensure this- PM Modi

नई दिल्ली. Coronvirus को लेकर देशवासियों को संबोधित करने के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया। अपने संबोधन के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर देशवासियों से कहा, " मेरे प्यारे देशवासियों घबराने की कोई जरूरत नहीं है। आवश्यक वस्तुएं, दवाएं आदि उपलब्ध होंगी। केंद्र और विभिन्न राज्य सरकारें इसे सुनिश्चित करने के लिए समन्वय में काम करेंगी। साथ मिलकर, हम COVID -19 से लड़ेंगे और एक स्वस्थ भारत बनाएंगे। जय हिंद।"

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन के बाद मंगलवार रात राजधानी दिल्ल में किराना की दुकानों पर लंबी-लंबी कतारें लग गईं। कई जगह लोग जरूरी सामान इकट्ठा करते दिखे। दिल्ली के रोहिणी, साकेत, मॉडल टाउन, किंग्सवे कैंप सहित कई इलाकों से ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं। हालांकि प्रधानमंत्री मोदी ने एक बार फिर ट्विटर के जरिए साफ किया कि इन 21 दिनों के दौरान जरूरी सामान मिलते रहेंगे।

रोहिणी में रहने वाले गोविंद ठाकुर ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के भाषण बाद उनकी सोसाइटी में जो मार्केटिंग कंपलेक्स है, वहां दुकानों पर भीड़ लग गई। लोग संयम खोते जा रहे हैं। ऐसा लगता है कि लोग महीनों का सामान एक साथ खरीद लेना चाहते हैं। दिल्ली विश्वविद्यालय के करीब किंग्सवे कैंप में जहां बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं रहते हैं, वहां भी कुछ इसी तरह का आलम है। इस इलाके में रहने वाले अभिमन्यु का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी का भाषण खत्म होते ही लोग राशन की दुकानों पर उमड़ पड़े, और थोक में आटा, चावल और सब्जी की खरीदारी करते दिख रहे हैं।

इनपुट- ians

Latest India News