A
Hindi News भारत राष्ट्रीय केरल: कोरोनावायरस की मरीज को त्रिशूर मेडिकल कॉलेज ट्रांसफर किया गया

केरल: कोरोनावायरस की मरीज को त्रिशूर मेडिकल कॉलेज ट्रांसफर किया गया

केरल में स्वास्थ्य अधिकारियों ने नोवेल कोरोनावायरस से संक्रमित पाई गई मेडिकल की एक छात्रा को शुक्रवार को जनरल अस्पताल से शिफ्ट कर दिया है।

Coronavirus Kerala, Coronavirus patient, Coronavirus patient Thrissur medical college- India TV Hindi चीन के वुहान शहर से फैलना शुरू हुआ यह वायरस अब दुनिया के कई देशों को अपनी चपेट में ले चुका है। AP

त्रिशूर: केरल में स्वास्थ्य अधिकारियों ने नोवेल कोरोनावायरस से संक्रमित पाई गई मेडिकल की एक छात्रा को शुक्रवार को जनरल अस्पताल से शिफ्ट कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब इस छात्रा को त्रिशूर के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आधिकारिक सूत्रों ने इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वुहान यूनिवर्सिटी की मेडिकल कॉलेज की छात्रा को शुक्रवार की सुबह सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बनाए गए एक अलग वॉर्ड में भर्ती किया गया है।

नोवेल कोरोनावायरस के लक्षणों को लेकर डॉक्टरों से संपर्क करने के बाद से मरीज को यहां जनरल अस्पताल के एक अलग वॉर्ड में रखा गया था। केरल की स्वास्थ्य मंत्री के. के. शैलजा ने राज्य में नोवेल कोरोना वायरस का मामला सामने आने के बाद स्थिति का जायजा लेने के लिए गुरुवार को देर रात त्रिशूर में स्थित मेडिकल कॉलेज अस्पताल में उच्च स्तरीय बैठक की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मीटिंग के बाद छात्रा को मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाने का फैसला लिया गया।

त्रिशूर के इस मेडिकल कॉलेज में अलग से एक विशेष वॉर्ड बनाया गया है। बताया जा रहा है कि इस वॉर्ड में एक बार में कम से कम 24 मरीजों का इलाज करने की सुविधा है। इस समय केरल में कम से कम 1,053 लोगों को निगरानी में रखा गया है। वाम लोकतांत्रिक मोर्चे की सरकार इस आपात स्थिति से निपट रही है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने गुरुवार को राज्य सरकार को बताया था कि मरीज की कोरोनावायरस की जांच में नतीजा पॉजिटिव आया है। (भाषा)

Latest India News