A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Coronavirus: PM मोदी ने अपनी बचत दान करने वाले पूर्व MLA को किया फोन

Coronavirus: PM मोदी ने अपनी बचत दान करने वाले पूर्व MLA को किया फोन

एक रिश्तेदार के अनुसार थुम्मर ने पीएम मोदी को पूरी ताकत से कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ने की सलाह दी। थुम्मर 17 अप्रैल को जूनागढ़ जिला कलेक्टर के कार्यालय गए और राज्य सरकार को 51,000 रुपये का चेक सौंपा। 

PM Modi- India TV Hindi Image Source : FILE PM Narendra Modi

अहमदाबाद. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को गुजरात के पूर्व विधायक 99 वर्षीय रत्नाभाई थुम्मर को फोन किया और कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई के वास्ते अपनी बचत राशि दान करने के लिए उनकी सराहना की। उनकी बातचीत करीब तीन मिनट तक चली। अपनी बातचीत में, पीएम मोदी ने जिक्र किया कि वह एक बार गुजरात में जूनागढ़ जिले के बिलखा शहर में थुम्मर के घर गए थे।

राज्य सरकार द्वारा जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी ने थुम्मर से कहा, "मैंने आपको उस (दान) के लिए फोन किया है। आप इस उम्र में अच्छा काम कर रहे हैं। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।" पीएम मोदी ने थुम्मर से पूछा कि क्या वह उन्हें याद आते हैं, इस पर थुम्मर ने हां में जवाब दिया। प्रधानमंत्री ने थुम्मर के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की जो अब ठीक से सुन नहीं पाते हैं।

एक रिश्तेदार के अनुसार थुम्मर ने पीएम मोदी को पूरी ताकत से कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ने की सलाह दी। थुम्मर 17 अप्रैल को जूनागढ़ जिला कलेक्टर के कार्यालय गए और राज्य सरकार को 51,000 रुपये का चेक सौंपा। वह 1975-1980 के दौरान विधायक थे। कहा जाता है कि उस समय उन्होंने विधायक के रूप में मिलने वाला वेतन नहीं लिया था। थुम्मर वह पेंशन भी नहीं लेते जिसके वह पूर्व विधायक के तौर पर हकदार हैं। 

Latest India News