A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Coronavirus: दिल्ली में कोरोना के कुल 503 पॉजीटिव केस, केवल तबलीगी जमात के 320 मामले

Coronavirus: दिल्ली में कोरोना के कुल 503 पॉजीटिव केस, केवल तबलीगी जमात के 320 मामले

दिल्ली में रविवार को 58 नए कोरोना वायरस पॉजिटिव मामले सामने आए, जिसमें से 19 ने तबलीगी जमात कार्यक्रम में भाग लिया था और 3 ने अंतरराष्ट्रीय यात्रा की थी। इसके बाद दिल्ली में वायरस के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 503 हो गई है

Coronavirus Positive Cases in Delhi, Coronavirus, Delhi- India TV Hindi Coronavirus Positive Cases in Delhi Till April 6th Morning

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना पॉजीटिव मामलों की संख्या सोमवार (6 अप्रैल 2020) को सुबह 8 बजे तक केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक 503 तक पहुंच गई है। दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या में अचानक तेजी दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज तबलीगी जमात मामले के बाद देखने को मिल रही है। ​दिल्ली में कोरोना वायरस की वजह से अबतक 7 लोगों की मौत हो चुकी है। 

दिल्ली सरकार के मुताबिक, दिल्ली में रविवार को 58 नए कोरोना वायरस पॉजिटिव मामले सामने आए, जिसमें से 19 ने तबलीगी जमात कार्यक्रम में भाग लिया था और 3 ने अंतरराष्ट्रीय यात्रा की थी। इसके बाद दिल्ली में वायरस के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 503 हो गई है, जिसमें तबलीगी जमात कार्यक्रम में भाग लेने वाले 320 मामले शामिल हैं, 61 ने विदेश की यात्रा की थी। हालांकि, 18 लोगों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। 

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक, देश में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या बढ़कर 3577 हो गई, साथ ही मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 83 हो गया है। पिछले 24 घंटों में 505 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं।

Latest India News