A
Hindi News भारत राष्ट्रीय केरल में कोरोना वायरस महामारी सुरक्षा नियमों का अब करना होगा 1 साल तक पालन

केरल में कोरोना वायरस महामारी सुरक्षा नियमों का अब करना होगा 1 साल तक पालन

केरल सरकार ने रविवार को कहा कि कोरोना वायरस महामारी के लिए सुरक्षा नियमों का अगले एक साल तक पालन करना होगा। सार्वजनिक और सामाजिक डिस्टेंसिंग में मास्क या फेस कवर पहनना उन नियमों में से एक है जो अनिवार्य होंगे।

Coronavirus safety rules must for one year in Kerala- India TV Hindi Image Source : AP Coronavirus safety rules must for one year in Kerala

तिरुवनंतपुरम: केरल सरकार ने रविवार को कहा कि कोरोना वायरस महामारी के लिए सुरक्षा नियमों का अगले एक साल तक पालन करना होगा। सार्वजनिक और सामाजिक डिस्टेंसिंग में मास्क या फेस कवर पहनना उन नियमों में से एक है जो अनिवार्य होंगे। सरकार ने कहा कि कार्यस्थलों पर मास्क पहनने पड़ेंगे और हर जगह छह फीट की सामाजिक दूरी लागू होगी। शादियों में केवल 50 और अंतिम संस्कार में 20 लोग शामिल हो सकते हैं।

लागू किए गए नियमों के अनुसार अधिकारियों से लिखित अनुमति के बिना किसी भी तरह की सामाजिक सभाओं, गेट-टुगेदर, जुलूस, धरना, मण्डली या प्रदर्शन का आयोजन नहीं किया जा सकता है। सरकार ने कहा कि इस तरह के समारोहों में प्रतिभागी 10 लोगों से अधिक नहीं होंगे। दुकानों और अन्य सभी व्यावसायिक प्रतिष्ठानों में एक समय में अनुमत अधिकतम लोगों या ग्राहकों को छह फीट की सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए कमरे के आकार के आधार पर 20 से अधिक लोग नहीं होने चाहिए।

Latest India News