A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Coronavirus: ओडिशा में 300 बेड वाले दो विशेष अस्पताल, नवीन पटनायक ने ट्वीट कर दी जानकारी

Coronavirus: ओडिशा में 300 बेड वाले दो विशेष अस्पताल, नवीन पटनायक ने ट्वीट कर दी जानकारी

कोरोना वायरस के खिलाफ जारी लड़ाई में ओडिशा भी पूरी मुस्तैदी के साथ मोर्चे पर डटा हुआ है। इस संबंध में ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने ट्वीट कर तैयारियों की जानकारी साझा की। उन्होंने अपने ट्वीट में केंद्रपाड़ा और सुबरनपुर के अस्पतालों का उल्लेख कर वहां के वीडियो को साझा किया है।

Coronavirus: ओडिशा में 300 बेड वाले दो विशेष अस्पताल, नवीन पटनायक ने ट्वीट कर दी जानकारी- India TV Hindi Image Source : TWITTER Coronavirus: ओडिशा में 300 बेड वाले दो विशेष अस्पताल, नवीन पटनायक ने ट्वीट कर दी जानकारी

भुवनेश्वर: कोरोना वायरस के खिलाफ जारी  लड़ाई में ओडिशा भी पूरी मुस्तैदी के साथ मोर्चे पर डटा हुआ है। इस संबंध में ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने ट्वीट कर तैयारियों की जानकारी साझा की। उन्होंने अपने ट्वीट में केंद्रपाड़ा और सुबरनपुर के अस्पतालों का उल्लेख कर वहां के वीडियो को साझा किया है। उन्होंने अपने पहले ट्वीट में सुबरनपुर के डीएम की तारीफ की है और कहा कि यहां बहुत कम समय में 200 बेड का कोरोना वायरस हेल्थ सेंटर तैयार किया गया है। इस हेल्थ सेंटर में 46 केबिन हैं। वहीं दूसरा हॉस्पिटल केंद्रपाड़ा में बनाया गया है जिसमें 100 बेड की सुविधा है और इसमें 10 आईसीयू बेड भी हैं। इन अस्पतालों को सीएम रिलीफ फंड और प्राइवेट हॉस्पिटल ग्रुप सम हॉस्पिटल की मदद से बनाया गया है।

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने सभी प्रस्तावित अस्पतालों में एक सप्ताह के भीतर कोविड-19 का इलाज शुरू करने का निर्देश दिया है। भुवनेश्वर में आरएमआरसी, एम्स,आईएलएस और कटक में एससीबी मेडिकल कॉलेज के अलावा ब्रह्मपुर में एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल और राउरकेला में आईजीएच ने भी अब कोविड-19 की जांच की जा रही है। ओडिशा में अभी तक कोविड-19 के 60 मामले सामने आए हैं, जिनमें से 18 लोग ठीक हो चुके हैं और 72 वर्षीय एक संक्रमित व्यक्ति ने छह अप्रैल को दम तोड़ दिया था।

 

 

Latest India News