A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Coronavirus: खुद से एकांतवास में गए दुष्यंत के बगल में खड़े थे वरुण गांधी

Coronavirus: खुद से एकांतवास में गए दुष्यंत के बगल में खड़े थे वरुण गांधी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद वरुण गांधी ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्हें सांसद दुष्यंत सिंह के निकट खड़ा देखा जा सकता है। 

BJP Varun Gandhi- India TV Hindi Image Source : TWITTER भाजपा सांसद वरुण गांधी

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद वरुण गांधी ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्हें सांसद दुष्यंत सिंह के निकट खड़ा देखा जा सकता है। कोविड-19 से संक्रमित एक बॉलीवुड गायक के संपर्क में आने के बाद से वह एकांतवास में हैं। दरअसल, सांसद दुष्यंत सिंह और उनकी माता व राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे खुद से एकांतवास में चले गए हैं। उन्होंने हाल ही में एक कार्यक्रम में शिरकत की थी।

इस समारोह में बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर भी आईं थीं, जो शुक्रवार को कोविड-19 से संक्रमित पाई गई हैं। इसी दिन वरुण गांधी ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट में एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्हें संसद में दुष्यंत सिंह के बगल में खड़ा देखा जा सकता है। वीडियो ने वायरस के संक्रमण को लेकर दहशत बढ़ा दी है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि वरुण गांधी ने खुद से एकांतवास में गए हैं या नहीं।

ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कोविड-19 संक्रमण जैसी महामारी ने भारतीय संसद का दरवाजा खटखटाया है। गौरतलब है कि कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद सिंह ने महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ भी मुलाकात की थी। संभवता राष्ट्रपति का इस बाबत परीक्षण कराया जा सकता है। भारत में अभी तक कोविड-19 संक्रमण के 298 मामले सामने आ चुके हैं। विशेषज्ञों का मानना है कि आने वाले दिनों में संक्रमित लोगों की संख्या में बढ़ोत्तरी होने की उम्मीद है।

Latest India News