A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बीजेपी महासचिव राम माधव ने खुद को सेल्फ क्वारंटाइन किया

बीजेपी महासचिव राम माधव ने खुद को सेल्फ क्वारंटाइन किया

भारतीय जनता पार्टी के जम्मू-कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रविंदर रैना के कोरोना वायरस संक्रमित होने के बाद बीजेपी के महासचिव राम माधव ने खुद को सेल्फ क्वारंटाइन कर लिया है।

Covid-19: BJP general secretary Ram Madhav quarantined himself- India TV Hindi Image Source : PTI Covid-19: BJP general secretary Ram Madhav quarantined himself

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के जम्मू-कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रविंदर रैना के कोरोना वायरस संक्रमित होने के बाद बीजेपी के महासचिव राम माधव ने खुद को सेल्फ क्वारंटाइन कर लिया है। केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह ने मंगलवार को कहा था कि उनके साथ एक आधिकारिक यात्रा पर गए जम्मू-कश्मीर भाजपा प्रमुख के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद वह स्वयं ही एकांतवास में चले गये हैं। 

सिंह ने ट्वीट किया, ''12 जुलाई को हमारे साथ श्रीनगर से बांदीपुरा के दौरे पर गए जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष श्री रविन्दर रैना के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर मिलते ही आज शाम चार बजे से मैं स्वयं तुरंत प्रभाव से एकांतवास में चला गया हूं।'' पिछले सप्ताह उत्तरी कश्मीर के बांदीपुरा में आतंकवादियों ने भाजपा नेता वसीम बारी, उनके पिता तथा भाई की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद सिंह उनके घर गए थे। 

इस दौरान उनके साथ रैना, भाजपा महासचिव राम माधव और अन्य नेता भी मौजूद थे। रैना ने बताया, ''मेरे कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। मैं भाजपा नेता, उनके पिता और भाई के अंतिम संस्कार में शामिल होने उत्तरी कश्मीर के बांदीपुरी इलाके में गया था। मैं बीते पांच दिन से वहां था।'' रैना ने 11 जुलाई को बांदीपुरा में पार्टी महासचिव (संगठन) अशोक कौल के साथ बारी के जनाजे की अगुवाई की थी।

Latest India News