A
Hindi News भारत राष्ट्रीय #CAA पर जारी विवाद के बीच क्रिकेटर इरफान पठान ने ट्वीट कर कही ये बात

#CAA पर जारी विवाद के बीच क्रिकेटर इरफान पठान ने ट्वीट कर कही ये बात

इरफान खान ने ट्वीटर पर लिखा, “ अल्पसंख्यक उसे कहा जाता है जो नंबर में कम होते हैं। हम भारतीय हैं हम तो पूरी दुनिया में बहुसंख्यक हैं। जय हिंदी”

Irfan Pathan CAA- India TV Hindi Image Source : PTI/TWITTER प्रतिकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधित कानून (CAA) पर अभी भी विवाद जारी है। देश के कई शहरों में इस कानून के विरोध में प्रदर्शन चल रहा है। केंद्र सरकार जहां इस कानून का बचाव कर रही है, तो वहीं कांग्रेस सहित कई विपक्षी दल लगातार इस कानून का विरोध कर रहे हैं। इस बीच क्रिकेटर इरफान पठान ने ट्वीट अपनी प्रतिक्रिया दी है।

हालांकि इरफान ने कहीं भी #CAA और #NRC नहीं लिखा है, लेकिन उनका ये ट्वीट इन्ही मुद्दों से जोड़कर देखा जा रहा है। इरफान खान ने ट्वीटर पर लिखा, “अल्पसंख्यक उसे कहा जाता है जो नंबर में कम होते हैं। हम भारतीय हैं हम तो पूरी दुनिया में बहुसंख्यक हैं। जय हिंद”

इरफान के इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दीं। ThePhysicist नाम के यूजर ने इरफान को रिप्लाई करते हुए लिखा, “भाई, आप जैसे मुस्लिम्स के बिना हिंदुस्तान के हिंदू अधूरे हैं। कृपया CAA और NRC को लेकर भारतीय मुस्लिमों को डराने वालों को क्लीन बोल्ड करदो। प्लीज”

वहीं Very Politickle नाम के एक यूजर ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए इरफान को रिप्लाई में लिखा, “भाई अगर तुम खुल के अपनी कौम का इस बुरे वक्त में सपोर्ट नहीं कर सकते तो न सही, लेकिन कम से कम ऐसे वाहियात लॉजिक तो मत बको यार।”

ansar hashmi नाम के एक यूजर ने इरफान पठान से सहमति जताते हुए उन्हें रिप्लाई किया, “जी, इरफान भाई आप ने बिलकुल सही कहा हमें फक्र है के हम हिंदुस्तानी हैं।”

Latest India News