A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शेहला रशीद के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज, सेना को लेकर फैलाई थी झूठी खबर

शेहला रशीद के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज, सेना को लेकर फैलाई थी झूठी खबर

जेएनयू की पूर्व छात्र नेता और अपने आप को सामाजिक कार्यकर्ता बताने वाली महिला शेहला रशीद के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज की गई है।

Criminal complaint against Shehla Rashid for spreading fake news against Indian Army- India TV Hindi Image Source : ANI Criminal complaint against Shehla Rashid for spreading fake news against Indian Army

नई दिल्ली। जेएनयू की पूर्व छात्र नेता और अपने आप को सामाजिक कार्यकर्ता बताने वाली महिला शेहला रशीद के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज की गई है। सुप्रीम कोर्ट के वकील अलाख आलोक श्रीवास्तव ने शेहला रशीद के खिलाफ यह शिकायत दर्ज कराई है, शेहला पर आरोप है कि उसने भारतीय सेना को लेकर झूठी खबर फैलाई है।

शेहला ने अपने ट्विटर हेंडल में दावा किया कि सेना जम्मू-कश्मीर में लोगों के साथ जबरदस्ती कर रही है, शेहला ने लिखा था कि सेना लोगों के घरों में जबरदस्ती घुसकर घर में रहने वाले लड़कों को उठा रही है। लेकिन भारतीय सेना ने शेहला के इस आरोप को नकारा है और और कहा है कि आपराधिक तत्व झूठी खबरें फैला रहे हैं।

सेना की तरफ से कहा गया है कि शेहला ने जो आरोप लगाए हैं वे आधारहीन और सेना उन्हें नकारती है, सेना ने कहा है कि ऐसी असत्यापित और झूठी खबरें आसामाजिक तत्वों और संगठनों द्वारा अनसुनी आबादी को भड़काने के लिए फैलाई जाती हैं।

सेना की तरफ से शेहला के आरोपों को नकारने के बाद सुप्रीम कोर्ट के वकील अलाख आलोक श्रीवास्तव ने शेहला रशीद के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में वकील आलोग ने सरकार और भारतीय सेना के बारे में झूठी खबर फैलाने के आरोप में शेहला को गिरफ्तार करने की मांग की है।

Latest India News