A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Lockdown का फायदा उठा रहे बदमाश, सूनी सड़कों पर निकलने से करें परहेज

Lockdown का फायदा उठा रहे बदमाश, सूनी सड़कों पर निकलने से करें परहेज

देश में लागू लॉकडाउन के बीच सूनसान इलाकों में बदमाश राहगीरों को अपना निशाना बनाकर लूटपाट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर 14 अप्रैल का एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है।

Criminals, robbing passers, coronavirus, delhi police, Lockdown- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Criminals taking advantage of the deserted road and robbing passers

नई दिल्ली। कोरोना वायरस से लड़ाई में लॉकडाउन का पालन तो जरूरी है लेकिन फिर भी किसी मजबूरी के कारण अगर घर से बाहर निकलना पड़े तो सावधानी के साथ निकलें, क्योंकि सूनसान सड़कों का फायदा बदमाश भी उठा रहे हैं। देश में लागू लॉकडाउन के बीच सूनसान इलाकों में बदमाश राहगीरों को अपना निशाना बनाकर लूटपाट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर 14 अप्रैल का एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी घर से निकलने से पहले सोचने को मजबूर हो जाएंगे।

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए देशभर में लॉकडाउन लागू है, सड़के सुनसान पड़ी हैं, अगर ऐसे में आप बेहद जरूरी काम से घर से बाहर निकलें तो जरा सावधान रहिए। इस lockdown का फायदा दिल्ली में बदमाशो के कई गैंग उठा रहे हैं जो सुनसान सड़कों पर राहगीरों के साथ लूटपाट कर रहे हैं। ठीक इसी तरह ये वीडियो 14 अप्रैल का है, इलाका है दिल्ली का बलजीत नगर, कुँवर सिंह चौक। जहां पहले से घात लगाकर बैठे 2 लड़कों ने वहां से गुजर रहे एक अन्य लड़के के गले में चौक (यानी गला दबाकर) लगाकर पैसे और मोबाइल फोन छीना लिया था, जिसमें पुलिस ने एक को गिरफ्तार भी कर लिया है। पीड़ित लड़का कुछ देर के लिए बेहोश हुआ था उसके बाद वो ठीक है। फिलहाल पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

Latest India News