A
Hindi News भारत राष्ट्रीय भारत लौटने के लिए सरकार से 'सेटिंग' कर रहा है दाऊद : राज ठाकरे

भारत लौटने के लिए सरकार से 'सेटिंग' कर रहा है दाऊद : राज ठाकरे

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने गुरुवार को सनसनीखेज दावा किया कि भगोड़ा माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम कास्कर भारत लौटना चाहता है और वह इस संदर्भ में केंद्र सरकार के संपर्क में है।

Dawood Ibrahim- India TV Hindi Dawood Ibrahim

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने गुरुवार को सनसनीखेज दावा किया कि भगोड़ा माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम कास्कर भारत लौटना चाहता है और वह इस संदर्भ में केंद्र में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेतृत्व वाली सरकार के संपर्क में है। ठाकरे ने कि दाऊद बहुत बीमार है। वह चल नहीं सकता है। वह भारत लौटना चाहता है और अपनी मातृभूमि पर आखिरी सांस लेना चाहता है।

ठाकरे ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज के लॉन्च के मौके पर मौजूद विशाल जनसमूह से कहा, "वह भारत लौटने के लिए सरकार के साथ 'सेटिंग' में लगा हुआ है और यह (दाऊद की वतन वापसी) संभव भी हो सकती है।"उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी इस मौके का राजनीतिक फायदा उठाते हुए कहेगी कि उसकी सरकार दाऊद इब्राहिम को भारत लाने में सफल रही है। ठाकरे ने कहा, "सच यह है कि वह (दाऊद) खुद है जो भारत लौटना चाहता है..लेकिन भाजपा अगला चुनाव जीतने के लिए इसका श्रेय खुद लेगी।"

आपको बता दें कुछ दिन पहले ही मुंबई पुलिस ने दाऊद के भाई इकबाल कास्कर को वसूली के लिए धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इकबाल मुंबई के एक बिल्डर को धमकी दे रहा था। बिल्डर की शिकायत पर पुलिस ने इकबाल कास्कर को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों के मुताबिक इकबाल दाऊद की शह पर धमकी दे रहा था। 

Latest India News