A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर: CISF के अधिकारी की हत्या के बाद आतंकवादियों ने CID के सब-इंस्पेक्टर को मारी गोली, गोलियों से छलनी शव मिला

जम्मू-कश्मीर: CISF के अधिकारी की हत्या के बाद आतंकवादियों ने CID के सब-इंस्पेक्टर को मारी गोली, गोलियों से छलनी शव मिला

पुलवामा जिले में रविवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस के सब-इंस्पेक्टर इम्तियाज मीर की आतंकियों ने हत्या कर दी। इम्तियाज मीर सीआईडी के लिए काम करते थे।

Day after CISF officer's killing, J-K police sub-inspector shot dead by terrorists in Pulwama- India TV Hindi Day after CISF officer's killing, J-K police sub-inspector shot dead by terrorists in Pulwama

नई दिल्ली: पुलवामा जिले में रविवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस के सब-इंस्पेक्टर इम्तियाज मीर की आतंकियों ने हत्या कर दी। इम्तियाज मीर सीआईडी के लिए काम करते थे। उनका शव बुरी तरह से गोलियों से छलनी किया गया था। पुलवामा जिले के चेवा-कलां इलाके से उनके शव को बरामद किया गया।

इससे पहले शनिवार को श्रीनगर के बाहरी इलाके में ऐसे ही स्नाइपर्स हमले में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के अधिकारी राजेंद्र प्रसाद शहीद हो गये थे। नौगाम क्षेत्र के ग्रिड स्टेशन वागुरा में आतंकवादियों द्वारा की गई फायरिंग में सहायक सब-इंस्पेक्टर राजेंद्र प्रसाद गोली लगने से शहीद हो गये। इस घटना को सुरक्षाबलों ने स्नाइपर की तरह का हमला बताया। 

Latest India News