A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Coronavirus: अबतक 75 लोगों की हो चुकी है मौत, महाराष्ट्र में मृतकों की संख्या सबसे ज्यादा

Coronavirus: अबतक 75 लोगों की हो चुकी है मौत, महाराष्ट्र में मृतकों की संख्या सबसे ज्यादा

देश में कोरोना पीड़ितों की तादाद हर रोज बढ़ती ही जा रही है। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार देश में कोरोना के कुल मामले बढ़कर 3072 हो गए हैं।

Corona- India TV Hindi Image Source : FILE Representational Image

नई दिल्ली. देश में कोरोना पीड़ितों की तादाद हर रोज बढ़ती ही जा रही है। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार देश में कोरोना के कुल मामले बढ़कर 3072 हो गए हैं। कोरोना वायरस की वजह से अबतक 75 लोगों की मौत हो चुकी है। बात अगर राज्यों की करें तो महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 24 लोगों की मौत हो चुकी है। महाराष्ट्र के बाद गुजरात में अबतक 10 लोगों की मौत हो चुकी है। आइए आपको बताते हैं राज्यों के अनुसार मृतकों की संख्या।

आंध्र प्रदेश में अबतक 1 व्यक्ति की मौत कोरोना वायरस की वजह से हो चुकी है। बिहार में एक, दिल्ली में 6, गुजरात में 10, हिमाचल प्रदेश में 1, जम्मू-कश्मीर में 2, कर्नाटक में 3, केरल में 2, मध्य प्रदेश में 6, महाराष्ट्र में 24, पंजाब में 5, तमिलनाडु में 2, तेलंगाना में 7, यूपी में 2 और पश्चिम बंगाल में 3 लोगों की मौत हो चुकी है।

इन राज्यों में सामने आए कई मामले, नहीं हुई कोई मौत

अंडमान निकोबार में अबतक 10 मामले सामने आ चुके हैं। यहां कोई मौत नहीं हुई है। इसी तरह अरुणाचल में एक, असम में 24, चंडीगढ़ में 18, छत्तीसगढ़ में 18, गोवा में 7, हरियाणा में 49, झारखंड में 2, लद्दाख में 14, मणिपुर में 2, मिजोरम में 1, ओडिशा में 5, पुडुचेरी में 5, राजस्थान में 200, उत्तराखंड में 16 मामले सामने आ चुके हैं।

Latest India News