A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कश्मीर में जवान के अपहरण की खबरों को रक्षा मंत्रालय ने नकारा- कहा- ‘कृपया अफवाहों से बचें’

कश्मीर में जवान के अपहरण की खबरों को रक्षा मंत्रालय ने नकारा- कहा- ‘कृपया अफवाहों से बचें’

रक्षा मंत्रालय ने सेना के एक जवान को मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में उसके घर से आतंकवादियों द्वारा अगवा किए जाने की खबरों को शनिवार को नकार दिया।

<p>Representational Image</p>- India TV Hindi Representational Image

श्रीनगर: रक्षा मंत्रालय ने सेना के एक जवान को मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में उसके घर से आतंकवादियों द्वारा अगवा किए जाने की खबरों को शनिवार को नकार दिया। जम्मू कश्मीर लाइट इंफेन्ट्री (जेएकेएलआई) रेजिमेंट में तैनात मोहम्मद यासीन के परिवार ने शुक्रवार को पुलिस को सूचित किया था कि कुछ लोग बडगाम के काजीपुरा चादूरा में उनके घर आए और उसे ले गए। 

हालांकि, एक रक्षा प्रवक्ता ने शनिवार को कहा जवान के अपहरण की खबरें असत्य हैं। प्रवक्ता ने एक ट्वीट किया, "स्पष्टीकरण। छुट्टी पर गए सेना के सेवारत जवान को बडगाम के काजीपुरा चादूरा से अपहृत किए जाने की मीडिया में जारी खबरें है वो असत्य हैं। वह सुरक्षित हैं। कृपया अफवाहों से बचें।"

सेना के एक अधिकारी ने कहा कि वे यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि जवान शुक्रवार रात कहां था, जिसकी वजह से उसके परिवार को पुलिस के पास जाना पड़ा। बता दें कि शुक्रवार देर रात खबर आई थी कि सेना के एक 27 वर्षीय यासीन भट को चार अज्ञात बंदूकधारियों ने उसके घर से अगवा कर लिया। लेकिन, बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह करीब पांच बजे यासीन भट जम्मू-कश्मीर लाइट इंफैन्ट्री के रेजिमेंटल सेंटर पर पहुंचे।

Latest India News