A
Hindi News भारत राष्ट्रीय देहरादून: ग्रेजुएशन सेरेमनी में दिखा कोरोना का असर, सोशल डिस्टेंसिंग का रखा गया खास ख्याल

देहरादून: ग्रेजुएशन सेरेमनी में दिखा कोरोना का असर, सोशल डिस्टेंसिंग का रखा गया खास ख्याल

सभी कैडेट्स ग्रैजुएशन सेरेमनी में मास्क लगाए नजर आए। कार्यक्रम में दो गज की दूरी का खास ध्यान रखा गया। इस बार कार्यक्रम में न माता-पिता आए और न ही कोई ड्रिल हुई।

<p>देहरादून: ग्रेजुएशन...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV देहरादून: ग्रेजुएशन सेरेमनी में दिखा कोरोना का असर, सोशल डिस्टेंसिंग का रखा गया खास ख्याल

देहरादून. देश में कोरोना वायरस की महामारी फैलती ही जा रही है। इस महामारी से बचने के लिए तमाम जगहों पर लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते नजर आ रहे हैं। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच ऐसा ही कुछ नजारा देहरादून के आर्मी कैडेट कॉलेज में पासिंग आउट परेड में भी दिखा। हमेशा की तरह इस बार ये इवेंट बाहर खुले में होने की जगह ऑडिटोरियम में हुआ। इस दौरान सभी लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया।

Image Source : India TVदेहरादून: ग्रेजुएशन सेरेमनी में दिखा कोरोना का असर, सोशल डिस्टेंसिंग का रखा गया खास ख्याल

सभी कैडेट्स ग्रैजुएशन सेरेमनी में मास्क लगाए नजर आए। कार्यक्रम में दो गज की दूरी का खास ध्यान रखा गया। इस बार कार्यक्रम में न माता-पिता आए और न ही कोई ड्रिल हुई। इस बार कोरोना की वजह से छात्रों ने सेरेमनी के बाद जश्न भी नहीं मनाया। आम तौर पर कैडेट्स अपनी टोपी हवा में उड़ाकर ग्रैजुएशन पूरा होने का जश्न मनाते हैं लेकिन कोरोना ने इस साल कैडेट्स के रंग में भंग बन गई।

Latest India News