A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली: राशन वितरण के काम में लगी एक महिला शिक्षिका की कोरोना वायरस के संक्रमण से मौत

दिल्ली: राशन वितरण के काम में लगी एक महिला शिक्षिका की कोरोना वायरस के संक्रमण से मौत

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने और लॉकडाउन जनता की मदद करने वाले कोरोना वारियर्स को भी यह वायरस संक्रमित कर रहा है जिससे कई कोरोना वायरियर्स की मृत्यु हो गई है।

Female teacher of MCD dies, Female teacher of MCD Coronavirus, Female teacher Coronavirus Dies - India TV Hindi Image Source : PTI REPRESENTATIONAL दिल्ली में एक नाया मामला सामने आया है जिसमें लॉकडाउन के दौरान राशन वितरण के काम में लगी एक महिला शिक्षिका की कोरोना की वजह से मृत्यु हुई है।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस को फैलने से रोकने और लॉकडाउन जनता की मदद करने वाले कोरोना वारियर्स को भी यह वायरस संक्रमित कर रहा है जिससे कई कोरोना वायरियर्स की मृत्यु हो गई है। दिल्ली में एक नाया मामला सामने आया है जिसमें लॉकडाउन के दौरान राशन वितरण के काम में लगी एक महिला शिक्षिका की कोरोना की वजह से मृत्यु हुई है। महिला शिक्षिका की ड्यूटी उत्तरी दिल्ली नगर निगम के तहत राशन बांटने में लगी थी, महिला कॉट्रेक्ट पर दिल्ली नगर निगम के स्कूलों में अध्यापन का काम करती थी।

लॉकडाउन के दौरान कई कोरोना वारियर जनता की मदद कर रहे हैं लेकिन उन सभी को कोरोना का सबसे ज्यादा खतरा है क्योंकि कई बार उन्हें सीधे उन लोगों के संपर्क में आना पड़ता है जो कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। दिल्ली में कई पुलिस कर्मी और स्वास्थ्य कर्मी पहले ही कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। एक पुलिस कर्मी की तो कोरोना वायरस की वजह से मृत्यु भी हुई है।

बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस के 381 नए मामले सामने आ गए हैं और 5 लोगों की मौत हो गई है। समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार दिल्ली में अब तक 6923 मामले सामने आ गए हैं। इनमें से 4781 एक्टिव केस हैं। 2069 लोग ठीक हो गए हैं और 73 लोगों की मौत हो गई है। दिल्ली के स्वास्थ्य सेवा महानिदेशक ने इसकी जानकारी दी है।

Latest India News