A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली बीजेपी पूर्वांचल मोर्चा के मंत्री प्रदीप सिंह ने छठ पूजा के लिए घाटों का निरीक्षण किया

दिल्ली बीजेपी पूर्वांचल मोर्चा के मंत्री प्रदीप सिंह ने छठ पूजा के लिए घाटों का निरीक्षण किया

प्रदीप सिंह ने स्वयं द्वारका के विभिन्न क्षेत्रों में जाकर घाटों का निरीक्षण किया तथा संबंधित कार्यकर्ताओं से बातचीत करके छठ घाटों पर मुस्तेद रहने का निर्देश दिया।

<p>दिल्ली बीजेपी...- India TV Hindi दिल्ली बीजेपी पूर्वांचल मोर्चा के मंत्री प्रदीप सिंह ने छठ पूजा के लिए घाटों का निरीक्षण किया

लोक आस्था का महापर्व छठ पूजा का आरंभ हो चुका है और इसको लेकर दिल्ली भाजपा ने भी कमर कस ली है। दिल्ली भाजपा पूर्वांचल मोर्चा के मंत्री प्रदीप सिंह ने बताया की दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर दिल्ली भाजपा विशेष रूप से पूर्वांचल मोर्चा के कार्यकर्ता पूरी तरह से छठ पूजा को लेकर सजग है और कही कोई कमी ना रह जाए इसका पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

प्रदीप सिंह ने स्वयं द्वारका के विभिन्न क्षेत्रों में जाकर घाटों का निरीक्षण किया तथा संबंधित कार्यकर्ताओं से बातचीत करके छठ घाटों पर मुस्तेद रहने का निर्देश दिया। पूर्वांचल मोर्चा द्वारा जगह-जगह स्टाल लगाकर सुप,धूप,अगरबत्ती तथा छठ पूजा में इस्तेमाल होने वाली विभिन्न सामग्रियों का वितरण भी किया जा रहा है। आपको बता दे भाजपा द्वारा हजारों घाटों का निर्माण पूरे दिल्ली में किया गया है। 

आम आदमी पार्टी द्वारा छठ पूजा पर ओछी राजनीति करने पर श्री प्रदीप सिंह ने कहा कि इतिहास साक्षी है कि जो भी छठ पूजा में विघ्न करता है उसे छठी मइया दंड देती है और आज जो दिल्ली में राजनीति के स्वार्थ की पूर्ति के लिए लाखों छठ व्रत धारियों के बीच नफरत का जहर फैलाकर उनका तप भंग करने की कोशिश आम आदमी पार्टी द्वारा किया जा रहा है, उन्हें उसका पाप भोगना पड़ेगा।

उन्होंने अपील की है कि पूर्वांचल के लोग शांति और सौहार्द से महापर्व छठ में पूजा अर्चना करते आए हैं और अब भी नफरत फैलाने की किसी भी कोशिश को दरकिनार कर शांतिपूर्वक भगवान भास्कर को अघ्र्य देकर अपने जीवन की मनोकामना पूर्ण करेंगे।

Latest India News