A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली: दिनदहाड़े ATM कैश वैन के कैशियर और गार्ड की हत्या, 11 लाख रुपये लूटकर बदमाश फरार

दिल्ली: दिनदहाड़े ATM कैश वैन के कैशियर और गार्ड की हत्या, 11 लाख रुपये लूटकर बदमाश फरार

देश की राजधानी दिल्ली में दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर ATM कैश वैन से 11 लाख रुपये लूट लिए।

Delhi: Cashier, security guard of cash van shot dead, attackers flee with Rs 11 lakh- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Delhi: Cashier, security guard of cash van shot dead, attackers flee with Rs 11 lakh

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर ATM कैश वैन से 11 लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों की फायरिंग में कैशियर और गार्ड की मौत हो गई। बाहरी दिल्ली के नरेला में बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में बदमाशों लूट की वारदात को अंजाम दिया। तीन बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने पहले कैशियर और गार्ड पर अंधाधुंध फायरिंग की और कैश बॉक्स लेकर फरार हो गए। मौके पर मौजूद गार्ड का कहना है कि ये रकम और ज्यादा हो सकती है।

बताया जाता है कि दोनों नकाबपोश बदमाश काले रंग की बाइक पर सवार थे। दोनों बदमाशों ने हेलमेट लगा रखा था। कैशियर और गार्ड की हत्या के बाद दोनों बदमाश कैश बॉक्स लेकर फरार हो गए। इससे पहले मंगलवार को भी इसी तरह बाइक सवार दो बदमाशों ने कैश वैन लूटने की कोशिश की थी लेकिन वे नाकाम रहे थे। हालांकि कैशियर ने हमला होते ही कैशवैन के शटर को गिरा दिया जिससे बदमाश पूरी रकम लूटने में कामयाब नहीं हो सके। बताया जाता है कि कैश वैन में कुल 87 लाख रूपये थे।

Latest India News